विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: स्कूल जाते वक्त छेड़छाड़ करते थे 3 युवक! परेशान होकर नाबालिग ने खा लिया जहर

पुलिस थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि युवती से छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी हरविंदर सिंह ने भी डर से कीटनाशक गटक लिया है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Read Time: 2 min
Rajasthan: स्कूल जाते वक्त छेड़छाड़ करते थे 3 युवक! परेशान होकर नाबालिग ने खा लिया जहर
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: स्कूल जाते समय आए दिन होने वाली छेड़छाड़ से तंग आकर राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में रहने वाली एक नाबालिग युवती ने कीटनाशक का सेवन कर लिया, जिसके कुछ समय बाद ही उसकी मौत हो गई. इस घटना से भयभीत होकर छेड़छाड़ करने वाले तीन युवकों में से एक ने भी कीटनाशक गटक लिया, जिसका इलाज जिला अस्पताल में जारी है. पुलिस ने मृतका के परिजनों की रिपोर्ट पर तीनों युवको के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है.

मृतका के चाचा ने दर्ज कराई FIR

नाबालिग छात्रा के परिजनों की ओर से तीन युवकों द्वारा उसे प्रताड़ित करने के मामले में नामजद मुकदमा दर्ज करवाया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सीमावर्ती गांव माझीवाला के निवासी कुलवंत सिंह ने थाना में लिखित शिकायत देते हुए बताया कि उसकी नाबालिग भतीजी को स्कूल आते जाते समय गांव के हरविंदर सिंह सहित दो अन्य लड़के परेशान करते थे. यही नहीं आरोपी उसकी भतीजी को बहला फुसलाकर ले भी गए थे. 

बेहोशी की हालत में खेत में मिले

मृतक के चाचा ने बताया कि परिवार में किसी का देहांत हो जाने पर सभी लोग बाहर गए हुए थे और घर पर भतीजी अकेली थी. ऐसे में इन लड़कों ने उसकी भतीजी को बहला फुसला लिया और बाहर ले गए. चाचा ने आरोप लगाए कि इन लड़कों ने उसकी भतीजी को परेशान किया, जिससे उसने कीटनाशक का सेवन कर लिया. भतीजी और हरविंदर सिंह दोनों बेहोशी की हालत में एक खेत में मिले. जिसकी जानकारी मिलने पर परिजन उसे गंभीर अवस्था में अस्तपाल ले कर पहुंचे, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने करवाया पोस्टमार्टम 

पुलिस अधिकारियों द्वारा मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. पुलिस थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी हरविंदर सिंह ने भी कीटनाशक गटक लिया जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़े:- 'मुसलमान हमेशा से कांग्रेस के साथ रहे हैं लेकिन अब उसे छला जा रहा है', कांग्रेस नेता अमीन खान का बयान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close