विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

भाजपा की 'परिवर्तन संकल्प यात्रा' के तीसरे चरण को आज राजनाथ सिंह दिखाएंगे हरी झंडी

भाजपा की ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा' का समापन 21 सितंबर को जोधपुर में होगा. यात्रा जोधपुर संभाग के 6 जिलों जैसलमेर, बाड़मेर, सिरोही, जालोर, पाली और जोधपुर  के 33 निर्वाचन क्षेत्रों, नागौर जिले के 10 विधानसभा क्षेत्रों और अजमेर जिले के आठ विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी.

भाजपा की 'परिवर्तन संकल्प यात्रा' के तीसरे चरण को आज राजनाथ सिंह दिखाएंगे हरी झंडी
राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)
जोधपुर:

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज राजस्थान के जैसलमेर जिले से भाजपा की ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा' के तीसरे चरण को हरी झंडी दिखाएंगे. रविवार को उक्त जानकारी देते हुए पार्टी ने बताया कि बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा 18 दिनों  में 2,574 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए नागौर, अजमेर और जोधपुर संभाग के 51 निर्वाचन क्षेत्रों से होकर गुजरेगी.

भाजपा की जोधपुर इकाई ने बताया कि भाजपा की ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा' का समापन 21 सितंबर को जोधपुर में होगा. यात्रा जोधपुर संभाग के 6 जिलों जैसलमेर, बाड़मेर, सिरोही, जालोर, पाली और जोधपुर  के 33 निर्वाचन क्षेत्रों, नागौर जिले के 10 विधानसभा क्षेत्रों और अजमेर जिले के आठ विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी.

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान जोधपुर संभाग के 6 जिलों में 45 जनसभाएं करेगी और अंतिम सभा 21 सितंबर को जोधपुर में होगी

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान जोधपुर संभाग के 6 जिलों में 45 जनसभाएं करेगी और अंतिम सभा 21 सितंबर को जोधपुर में होगी. राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं और सत्ता में वापसी के लिए पार्टी पूरे प्रदेश में परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाल रही है. 

ये भी पढ़ें-2023 में राजस्थान से उखाड़ फेंकेंगे भ्रष्टाचार, अराजकता और तुष्टिकरण वाली कांग्रेस सरकारःअमित शाह

इससे पहले, रविवार को डूंगरपुर जिले के बेणेश्वर धाम पहुंचे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना किया. परिवर्तन संकल्प यात्रा में अपने संबोधन में अमित शाह ने राजस्थान से कांग्रेस की भ्रष्टाचार, अराजकता ओर तुष्टिकरण वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया.

आगामी 10 सितंबर को भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा दौसा जिले में प्रवेश करेगी. इस यात्रा को सफल बनाने के लिए भाजपा की ओर तैयारियां की जा रही है. जिले में जगह-जगह बैठकों का आयोजन किया जा रहा है. बता दें, पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करने मे पूर्वी राजस्थान की महत्वपूर्ण भूमिका मानी जाती है. ऐसे में भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंक कर पूर्वी राजस्थान की सीटों पर जीतने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें-पूर्वी राजस्थान में जीत की है पूरी तैयारी, इन 9 जिलों से गुजरेगी बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Agniveer Reservation: राजस्थान सरकार का अग्निवीरों को बड़ा तोहफा, पुलिस-जेल प्रहरी-वनरक्षक भर्ती में मिलेगा आरक्षण
भाजपा की 'परिवर्तन संकल्प यात्रा' के तीसरे चरण को आज राजनाथ सिंह दिखाएंगे हरी झंडी
Medical colleges Teachers announced to go on mass leave, made serious allegations against the government
Next Article
Rajasthan News: मेडिकल कॉलेजों के शिक्षकों ने सामूहिक अवकाश पर जाने की घोषणा की, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Close
;