विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

2023 में राजस्थान से उखाड़ फेंकेंगे भ्रष्टाचार, अराजकता और तुष्टिकरण वाली कांग्रेस सरकारःअमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने परिवर्तन संकल्प यात्रा में राजस्थान से कांग्रेस की भ्रष्टाचार, अराजकता ओर तुष्टिकरण वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया

Read Time: 4 min
2023 में राजस्थान से उखाड़ फेंकेंगे भ्रष्टाचार, अराजकता और तुष्टिकरण वाली कांग्रेस सरकारःअमित शाह
डूंगरपुर जिले में जनता को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
डूंगरपुर:

रविवार को डूंगरपुर जिले के बेणेश्वर धाम पहुंचे केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना किया. इसके बाद बेणेश्वर धाम पहुंचे शाह ने राधाकृष्ण मंदिर में दर्शन किया और महंत अच्युतानंद महाराज का आशीर्वाद लिया. बता दें, रविवार को आदिवासी अंचल के प्रमुख आस्था के केंद्र बेणेश्वर धाम से भाजपा की दूसरी परिवर्तन यात्रा रवाना हुई. 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने परिवर्तन संकल्प यात्रा में राजस्थान से कांग्रेस की भ्रष्टाचार, अराजकता ओर तुष्टिकरण वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. शाह ने बेणेश्वर धाम से आदिवासियों को साधते हुए कहा, ये वही जगह है जहां से वीर महाराणा प्रताप के साथ राणा पूंजा और हजारों आदिवासियों ने अंग्रेजों के साथ लड़ाई लड़ी और देश को गुलामी की जंजीरों से आजाद कराया. शाह ने जोड़ते हुए कहा, आज देश को घमंडिया एलाइंज से मुक्ति की जरूरत है. 

शाह ने कहा, गहलोत सरकार के जल योजना के तहत मिलने वाले पैसे पर भी भ्रष्टाचार कर रही है. इससे लोगों को पानी समय पर नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकना होगा. भाजपा की सरकार बनी तो हर घर तक पानी पहुंचाने का काम पूरा होगा. 

ये भी पढें-गंगापुर सिटी में गरजे अमित शाह, कहा- लाल डायरी से डर रहे गहलोत, किसान फिर मोदी को बनाना चाहते PM

कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस ने राहुल गांधी को लॉन्च करने के लिए 20 बार प्रयास किए, लेकिन हर बार फेल हुए. उन्होंने आगे कहा, देश में जम्मू कश्मीर पहले अलग हुआ करता था, लेकिन मोदी सरकार ने धारा 370 हटाकर जम्मू कश्मीर को भारत में मिलाने का काम किया है. शाह ने कहा कि घमंडियां एलाइंज को देश के लोकतंत्र की चिंता नहीं है, उन्हें अपने गठबंधन की चिंता है, लाखों करोड़ों के घोटालों की चिंता है.

अमित शाह ने कहा, राजस्थान में विकास के काम 9 सालों में केंद्र की मोदी सरकार ने किया है. चाहे उज्जवला योजना के तहत कनेक्शन देने की बात हो या फिर घर-घर पानी पहुंचाने की बात हो, लेकिन गहलोत सरकार के जल योजना के तहत मिलने वाले पैसे पर भी भ्रष्टाचार कर रही है. इससे लोगों को पानी समय पर नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकना होगा. भाजपा की सरकार बनी तो हर घर तक पानी पहुंचाने का काम पूरा होगा. 

ये भी पढें- BJP की परिवर्तन यात्रा का आगाज, नड्डा बोले- राजस्थान में 'गृह-लूट' सरकार, जो घरों को लूटती है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को डूंगरपुर बांसवाड़ा सांसद कनकमल कटारा, उदयपुर सांसद अर्जुन मीणा ने तीर कमान भेंट कर स्वागत किया. वही डूंगरपुर जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या, बांसवाड़ा जिलाध्यक्ष लाभचंद कलाल ने त्रिपुरा सुंदरी माता की तस्वीर भेंट कर स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नजर आईं. उनके अलावा मंच पर केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा प्रभारी अरुण सिंह, संगठन प्रभारी चंद्रशेखर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, राजसमंद सांसद दिया कुमारी, भाजपा नेता नितिन पटेल मंच पर मौजूद रहे. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close