विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Elections: सचिन पायलट ने फिर दोहराया, बोले, 'इस बार परंपरा टूटेगी, सरकार कांग्रेस की ही बनेगी'

टोंक में मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि राजस्थान में तीस साल से जो परंपरा चली आ रही है...पांच साल भाजपा, पांच साल कांग्रेस... वह परंपरा अब टूटने वाली है. लोग केंद्र में भाजपा के दस साल के शासन को देख चुके हैं और वे बदलाव चाहते हैं.

Read Time: 2 min
Rajasthan Elections: सचिन पायलट ने फिर दोहराया, बोले, 'इस बार परंपरा टूटेगी, सरकार कांग्रेस की ही बनेगी'
सचिन पायलट (फाइल फोटो)
टोंक:

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बुधवार को एक बार दोहराते हुए विश्वास जताया कि राजस्थान में हर विधानसभा चुनाव में सरकार बदलने की परंपरा इस बार टूटेगी और प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी लोगों का ध्यान विकास के मुद्दे से भटकाने की कोशिश कर रही है.

पायलट ने टोंक में मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान में तीस साल से जो परंपरा चली आ रही है...पांच साल भाजपा, पांच साल कांग्रेस... वह परंपरा अब टूटने वाली है. लोग केंद्र में भाजपा के दस साल के शासन को देख चुके हैं और वे बदलाव चाहते हैं.

लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हर तरह की कोशिश कर रही है, लेकिन हमारा मुद्दा विकास का है. पार्टी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ रही है इसलिए मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि राजस्थान में सरकार हमारी ही बनेगी.

सचिन पायलट

पूर्व डिप्टी सीएम, राजस्थान

कांग्रेस नेता ने कहा कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हम भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं, तेलंगाना में भी चौंकाने वाले परिणाम आएंगे और कांग्रेस की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि इन चार पांच राज्यों में भी अगर हमारी सरकार बनती है तो कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (इंडिया) मजबूत होगा.2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में यह गठबंधन जीतेगा.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है जबकि वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी.पायलट बुधवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। उन्होंने मेहगांव और शिवपुरी से चुनावी प्रचार का आगाज़ किया.

ये भी पढ़ें-खाचरियावास बोले, बीजेपी कहती है कमल का फूल देखकर वोट दो और हमारी पार्टी कहती है...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close