विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 09, 2023

Rajasthan Assembly Election 2023: सतीश पूनिया बोले, कांग्रेस को ईवीएम पर जनता की नाराजगी का असर झेलना पड़ेगा

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के तुरंत बाद राठौड़ ने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. झूठ के आधार पर बनी कांग्रेस सरकार का अंत होगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जनता के पैसे से खुद को चमकाने के अलावा कुछ नहीं किया

Read Time: 2 min
Rajasthan Assembly Election 2023: सतीश पूनिया बोले, कांग्रेस को ईवीएम पर जनता की नाराजगी का असर झेलना पड़ेगा
सतीश पूनिया (फाइल फोटो)
जयपुर:

राजस्थान में विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा के बाद सोमवार को भाजपा नेताओं ने कहा कि पार्टी राजस्थान में भ्रष्टाचार, पेपर लीक जैसे मुद्दों के साथ कांग्रेस के खिलाफ चुनावी लड़ाई के लिए पूरी तरह तैयार है. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि चुनाव की घोषणा होने पर पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित है और मिठाइयां बांट रहे हैं. राजस्थान की सभी 200 विधानसभा सीटों के लिए 23 नवंबर को मतदान होगा और वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी.

उपनेता प्रतिपक्ष और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का चेहरा और केंद्र सरकार का काम भाजपा को बढ़त देगा और पार्टी का संगठन जमीन पर मजबूत है, जिससे पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी.

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के तुरंत बाद राठौड़ ने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. झूठ के आधार पर बनी कांग्रेस सरकार का अंत होगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जनता के पैसे से खुद को चमकाने के अलावा कुछ नहीं किया. पूनिया ने कहा कि ''मोदी का चेहरा और काम पार्टी को चुनाव में बढ़त दिलाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि पार्टी का संगठन जमीनी स्तर पर मजबूत है. भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी. कांग्रेस को ईवीएम पर जनता की नाराजगी का असर झेलना पड़ेगा. पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के खिलाफ भ्रष्टाचार, पेपर लीक, तुष्टिकरण प्रमुख चुनावी मुद्दे हैं.

ये भी पढ़ें-राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी के बीच है सीधी लड़ाई, बीजेपी की होगी वापसी या कायम रहेगा गहलोत राज?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close