विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Transfer: अपने ट्रांसफर से पहले 6 सीआई, 11 थानेदार समेत 81 पुलिसकर्मियों का तबादला कर गए SP साहब

एसपी राजर्षि राज वर्मा की ओर से गुरुवार देर शाम 6 अलग-अलग ट्रांसफर लिस्ट जारी की गईं, जिसमें सीआई से लेकर थानेदार, एएसआई, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल का नाम भी शामिल है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Transfer: अपने ट्रांसफर से पहले 6 सीआई, 11 थानेदार समेत 81 पुलिसकर्मियों का तबादला कर गए SP साहब
आईपीएस राजर्षि राज वर्मा (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान में तबादलों पर मिली छूट का आज आखिरी दिन है. इसी के लिए प्रदेश की भजनलाल सरकार ने गुरुवार देर रात बड़ी प्रशासनिक सर्जरी करते हुए 396 RAS और 24 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया. इसके चलते राज्य के 13 जिले में पुलिस अधीक्षक बदल गए. इस लिस्ट में डूंगरपुर (Dungarpur) के वर्तमान एसपी आईपीएस राजर्षि राज वर्मा (Rajarshi Raj Verma) का नाम भी शामिल है. लेकिन खुद के ट्रांसफर से पहले एसपी ने डूंगरपुर पुलिस महकमे में भारी फेरबदल किया है. 

6 अलग-अलग ट्रांसफर लिस्ट जारी

एसपी राजर्षि राज वर्मा की ओर से गुरुवार देर शाम 6 अलग-अलग ट्रांसफर लिस्ट जारी की गईं, जिसमें सीआई से लेकर थानेदार, एएसआई, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल का नाम भी शामिल है. आदेश के अनुसार, 6 सीआई के ट्रांसफर किए गए हैं. इसमें दोवड़ा थानाधिकारी तेजसिंह को अब बिछीवाड़ा थानाधिकारी लगाया है. जबकि बिछीवाड़ा के सीआई मदनलाल का दोवड़ा थानाधिकारी पर ट्रांसफर कर दिया है. सीआई गिरधारीलाल को पुलिस लाइन से सदर, हरेंद्र सिंह को पुलिस लाइन से आसपुर, सुनील कुमार को साइबर थाना, अनिल देवल को अपराध सहायक लगाया है.

11 थानाधिकारियों का भी ट्रांसफर

इसी तरह दूसरी लिस्ट एसआई की है, जिसमें 11 थानाधिकारियों के ट्रांसफर की जानकारी है. आदेश के अनुसार, एसआई रघुवीर सिंह को पुलिस लाइन से वरदा थानाधिकारी, परमेश्वर पाटीदार को चितरी, मीना कुमारी को ओबरी, भुवनेश कुमार को सरोदा, गोपालनाथ को कुंआ से रामसागड़ा, सुरेश कुमार को कुंआ, भवानी शंकर को आसपुर से थानाधिकारी निठाउवा, लालसिंह को वरदा से चौकी प्रभारी बनकोडा, मणिलाल को रामसागड़ा से चौकी प्रभारी पीठ, रमेशचंद्र को सदर से बिछीवाड़ा द्वितीय अधिकारी, भरतलाल को बिछीवाड़ा, दौलत सिंह को ओबरी से आसपुर द्वितीय अधिकारी, अश्विनी कुमार को सागवाड़ा से कोतवाली, रूपलाल को चौकी प्रभारी रतनपुर, कन्हैयालाल को बिछीवाड़ा से आसपुर, अशोक कुमार को बिछीवाड़ा से एएचटीयू कार्यालय, चंदूलाल को बिछीवाड़ा से पुलिस लाइन ट्रांसफर किया है. इसके अलावा 6 एएसआई, 10 हेड कांस्टेबल और 71 कांस्टेबल के ट्रांसफर किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में 396 RAS के बाद अब 24 IPS अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close