विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कोटडा के कई गांव ऐसे हैं जो आधारभूत सुविधाओं से वंचित हैं, जहां न बिजली है और न ही सड़क. जब केंद्रीय मंत्री अपने रिश्तेदार से यहां पहुंचे तो वहां जाकर कुर्सी पर बैठने की बजाय नीचे जमीन पर बिछी दरी पर जा बैठे.

Read Time: 2 mins
Rajasthan: हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, वायरल हुआ वीडियो
बाबूलाल खराड़ी.

Rajasthan News: राजस्थान की भजनलाल सरकार (Bhajanlal Government) में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी (Babulal Kharadi) अपने अंदाज के कारण सुर्खियों में रहते हैं. बुधवार को जनजातीय मंत्री का एक नया वीडियो सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बाबूलाल खराड़ी अपने हाथो में जूते लेकर पानी का नाला पार करते हुए नजर आ रहे हैं.

रिश्तेदार के यहां जा रहे थे

ये वीडियो आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कोटडा का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी अपने रिश्तेदार के यहां शोक व्यक्त करने कोटडा के नयावास में जा रहे थे. पगडंडी वाला रास्ता होने से मंत्री जी पैदल ही निकल पड़े. इस दौरान जब रास्ते में एक नाला आया तो मंत्री खराड़ी ने बिना संकोच किए अपने पांव से जूते निकाले और उन्हें हाथों में उठा लिया और नाला पार कर लिया. इस दौरान उन्हें साथ चल रहे सुरक्षा कर्मी और एक अन्य साथी ने भी जूते हाथों में लेकर नाला पार कर लिया.

यहां न बिजली है, न सड़क

आपको बता दें कि आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कोटडा के कई गांव ऐसे हैं जो आधारभूत सुविधाओं से वंचित हैं, जहां न बिजली है और न ही सड़क. जब केंद्रीय मंत्री अपने रिश्तेदार से यहां पहुंचे तो वहां जाकर कुर्सी पर बैठने की बजाय नीचे जमीन पर बिछी दरी पर जा बैठे. इस गांव के लोगों को उम्मीद है कि शायद एक जनजाति मंत्री बनने से यहां का कुछ विकास हो सके. इससे दो दिन पहले खराड़ी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो राजीव गांधी युवा मित्र योजना को फिर से बहाल करने के लिए सीएम से बातचीत करने की बात कहते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- "पूर्व सीएम गहलोत ने कराया विवाद", विश्वेंद्र सिंह की पत्नी का बड़ा आरोप-कराई जा रही कॉल रिकॉर्डिंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इंतजार की घड़ी हुई खत्म RSMSSB ने जारी किया जूनियर अकाउंटेंट परीक्षा का रिजल्ट
Rajasthan: हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, वायरल हुआ वीडियो
MP Sanjana Jatav angry on state government said elections were cancelled due to fear of defeat as it is CM home district
Next Article
सांसद संजना जाटव ने भजनलाल सरकार पर कसा तंज, कहा- सीएम का गृह जिला होने के कारण किए गए जिला प्रमुख के चुनाव रद्द
Close
;