विज्ञापन
Story ProgressBack

कोरोना पॉजिटिव हुए राजस्थान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कृषि अनुसंधान केंद्र दुर्गापुरा में आयोजित शक्ति वंदन अभियान के समापन समारोह में वर्चुअल शिरकत किया था और वर्चुअली वहां उपस्थित नारी शक्ति को संबोधित किया. बता दें, पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शक्ति वंदन कार्यक्रम को संबोधित किया.

Read Time: 2 min
कोरोना पॉजिटिव हुए राजस्थान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी जानकारी
राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा (फाइल फोटो)

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. सीएम भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट पर यह जानकारी शेयर की है. राजस्थान सीएम पिछले कई दिनों से स्वास्थ्य समस्या के चलते आज कोरोना परीक्षण कराया था और रिजल्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है.

सोशल साइट एक्स पर अपने स्वास्थ्य के बारे अपडेट देते हुए राजस्थान सीएम ने लिखा, स्वास्थ्य समस्या के चलते आज स्वास्थ्य परीक्षण करवाने पर आज मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों की सलाह का पूर्णतः पालन कर रहा हूं और कार्यक्रमों को वर्चुअल माध्यम से शामिल रहूंगा.

गौरतलब है आज कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कृषि अनुसंधान केंद्र दुर्गापुरा में आयोजित शक्ति वंदन अभियान के समापन समारोह में वर्चुअल शिरकत किया था और वर्चुअली वहां उपस्थित नारी शक्ति को संबोधित किया. बता दें, पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शक्ति वंदन कार्यक्रम को संबोधित किया.

कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल हुए मुख्यमंत्री ने एक्स पर लिखा, त्र नार्यस्तु पूज्यन्ते, रमन्ते तत्र देवता: आज ऑडिटोरियम कृषि अनुसंधान केन्द्र दुर्गापुरा में आयोजित शक्ति वंदन अभियान के समापन समारोह कार्यक्रम में उपस्थित नारी शक्ति को वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया। इस सुअवसर पर माननीय प्रधानमंत्री मोदी के ओजस्वी उद्बोधन का श्रवण करते हुए उनका आत्मीय मार्गदर्शन प्राप्त करने का भी सुअवसर प्राप्त हुआ.

ये भी पढ़ें-राजस्थान के मुख्यमंत्री का महिलाओं को तोहफा, 8 मार्च को FREE मिलेगी ये सुविधाएं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close