विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

CM अशोक गहलोत ने अल्पसंख्यकों का नहीं किया कोई भला: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित खान मेवाती ने कहा कि 2018 में कांग्रेस ने जो चुनावी घोषणा पत्र में वादे किए थे उन वादों पर सरकार खरी नहीं उतरी. प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ गया, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया गया.

Read Time: 2 min
CM अशोक गहलोत ने अल्पसंख्यकों का नहीं किया कोई भला: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा
अजमेर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता
Ajmer:

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए सीएम अशोक गहलोत पर अल्पसंख्यकों से भेदभाव करने का आरोप लगाया है। सोमवार को अजमेर में प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अमन खान मेवाती ने गहलोत सरकार के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और उनकका पुतला भी फूंका. इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

अमित खान मेवाती ने बताया कि 2018 में कांग्रेस ने जो चुनावी घोषणा पत्र में वादे किए थे उन वादों पर सरकार खरी नहीं उतरी. प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ गया, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया गया. वहीं, प्रदेश में 17 बार पेपर लीक हुए जिससे अल्पसंख्यक समुदाय के युवाओं के नौकरी पाने के सपने टूट गए.

kd2asss8

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंकते भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता

बीजेपी नेता ने कहा कि सत्तासीन सरकार में लॉ-ऑर्डर के मामले में भी फेल रही है. उन्होंने आगे कहा कि सीएम गहलोत खुद को अल्पसंख्यकों से जुड़ा हुआ बताते हैं, लेकिन उन्होंने एक भी अल्पसंख्यक का भला नहीं किया. इस मौके पर भाजपा शहर अध्यक्ष रमेश सोनी ने भी सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया. प्रदर्शन में अजमेर, टोंक, भीलवाड़ा, और नागौर जिले के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें- बिजली विभाग के कार्यालय पर पथराव : BJP विधायक समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर मुक़दमा दर्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close