विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

बिजली विभाग के कार्यालय पर पथराव : BJP विधायक समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर मुक़दमा दर्ज

सहायक अभियंता कमलेश मीणा का कहना है कि हम धरना स्थल पर ज्ञापन लेने पहुंच गए थे, इसके बाद भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पथराव कर दिया.

Read Time: 1 min
बिजली विभाग के कार्यालय पर पथराव : BJP विधायक समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर मुक़दमा दर्ज
प्रदर्शन करते बीजेपी कार्यकर्ता
बूंदी:

बूंदी ज़िले के नैनवां उपखंड के करवर कस्बे में बिजली की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर रहे केशवराय पाटन के विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल और नैनवां के प्रधान पदम नागर सहित सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के खिलाफ पथराव कर राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज हुआ है. 

जानकारी के मुताबिक़ करवर विद्युत विभाग के सहायक अभियंता कमलेश मीणा ने भाजपा नेताओं पर मुक़दमा करवाया है.  पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार शुक्रवार को केशवराय पाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल,नैनवां के प्रधान पदम नागर सहित सैकड़ों भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा करवर विधुत विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया था.

इस दौरान 20 नामज़द और करीब 300 कार्यकर्ताओं के द्वारा विधुत विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया था. प्रदर्शन के दौरान विद्युत विभाग कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पथराव कर दिया, जिसमें कार्यालय में मौजूद दो कर्मचारियों समेत कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close