विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan- JJM पर सीएम भजनलाल ने ली उच्च स्तरीय बैठक, कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

Jal Jeevan Mission News: रविवार को पीएम के शपथ समारोह में शामिल होने से पहले राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मी ने जयपुर में CMO में jal Jeevan Mission और पेयजल संकट पर बैठक ली.

Read Time: 2 mins
Rajasthan- JJM पर सीएम  भजनलाल ने ली उच्च स्तरीय  बैठक, कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

Jal Jeevan Mission News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा  रविवार को दिल्ली दौरे पर हैं. शाम को राष्ट्रपति भवन में मोदी मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में वह शिरकत करेंगे. वहीं दिल्ली जाने से पहले CM भजनलाल ने CMO में जल जीवन मिशन और राज्य में बढ़ रहे  पेयजल संकट को लेकर अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक ली.

 जल जीवन मिशन में तेजी लाने के दिए निर्देश

अधिकारियों  के साथ बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जल जीवन मिशन के कार्य में तेजी लाने के लिए निर्देश दिए. उन्होंने बैठक में कहा कि पिछली सरकार के असहयोगी रवैये और करप्शन के चलते राजस्थान में  जल जीवन मिशन में शत- प्रतिशत काम नहीं हो पाया. जिसकी वजह से जल जीवन मिशन, जो PM मोदी के 'हर घर तक जल' पहुंचाने का सपना है वह समय रहते पूरा नहीं हो पाया.  इसलिए इस बार इसके कार्य में तेजी लाकर इसे जल्द से जल्द पूरा करना है.

परेशानियों का तुरंत करे निपटारा

 इसके अलावा मुख्यमंत्री ने  बैठक में प्रदेश में पेयजल संकट की बन रही स्थिति को लेकर भी संबंधित अधिकारियों से फीडबैक लिया. इस बारे में CM ने कहा कि  राज्य के किसी भी जिले में पेयजल संकट की स्थिति नहीं बनी चाहिए. इसकी मंत्री स्तर पर लगातार मॉनिटरिंग की जाए और समय रहते परेशानियों का तुरंत निपटारा किया जाएं. 

बैठक में ये रहें मौजूद

 CMO में चली सीएम की बैठक में जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी, मुख्य सचिव सुधांश पंत और विभाग के अधिकारी शामिल रहे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं थम रही पाकिस्तान से ड्रग और वेपन की सप्लाई, राजस्थान पुलिस ने फिर बरामद की 10 करोड़ की हेरोइन
Rajasthan- JJM पर सीएम  भजनलाल ने ली उच्च स्तरीय  बैठक, कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश
RSRTC to run four ac buses from bikaner to ajmer and jodhpur woman and senior citizen will get discount of 50 percent in fare charge
Next Article
राजस्थान में 1 जुलाई से चलेंगी 4 नई AC बसें, इन लोगों को किराए पर मिलेगी 50 फीसदी की छूट
Close
;