विज्ञापन
Story ProgressBack

अशोक गहलोत से मिले राजस्थान CM भजन लाल शर्मा, यूजर बोले- कुछ नया जादू-टोना तो नहीं करने वाले

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा 8 सिविल लाइन स्थित अशोक गहलोत के घर पहुंचे. जहां दोनों नेताओं की मुलाकात की. तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई. यह मुलाकात शिष्टाचार मुलाकात बताई जा रही है.

Read Time: 4 min
अशोक गहलोत से मिले राजस्थान CM भजन लाल शर्मा, यूजर बोले- कुछ नया जादू-टोना तो नहीं करने वाले
अशोक गहलोत के घर पहुंचकर राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा ने की मुलाकात.

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma met Ashok Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की है. यह मुलाकात बुधवार शाम हुई. सीएम भजन लाल शर्मा 8 सिविल लाइन स्थित अशोक गहलोत के घर पहुंचे. जहां दोनों नेताओं की मुलाकात की. आपस में तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई. भजन लाल शर्मा और अशोक गहलोत की यह मुलाकात शिष्टाचार मुलाकात बताई गई. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि आज राजस्थान के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से शिष्टाचार भेंट की. इस मुलाकात के बाद भजन लाल शर्मा दिल्ली के लिए रवाना हो गए. 

मालूम हो कि राजस्थान में मंत्रिपद के लिए विधायकों के चयन की प्रक्रिया जारी है. प्रदेश के भाजपा नेताओं के साथ-साथ दिल्ली में भी इसके लिए मीटिंग का दौर जारी है. कुछ दिनों पहले भी राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा, डिप्टी सीएम दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा दिल्ली पहुंचे थे. जहां उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित अन्य नेताओं से मुलाकात की थी. अब बुधवार को उन्हें फिर से दिल्ली से बुलावा आया है. दिल्ली की इस यात्रा के दौरान मंत्रिमंडल चयन की तस्वीर साफ हो सकती है. 

भजन लाल शर्मा और अशोक गहलोत के बीच हुई इस मुलाकात के दौरान क्या बातचीत हुई, इसकी ठोस जानकारी तो सामने नहीं आई है. लेकिन पूर्व सीएम अशोक गहलोत द्वारा मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद कुछ लोगों ने उस पोस्ट पर मजे भी लिए. दीपेंद्र यादव नामक यूजर ने लिखा एक अच्छी शुरुआत, अच्छी पहल और शिष्टाचार बेहतर मिसाल.

वहीं मनीष कुमार वर्मा नामक एक यूजर ने लिखा आप बीते कुछ दिनों से राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने जा रहे थे, आज सीएम से मिलने आ गए!! राजनितिक लोग आपकों जादूगर बोलते है कोई कुछ नया जादू टोना तो नहीं करने वाले!! पता चले की अभी जाल बिछा रहे, अचानक सुबह खबर आए कि राजस्थान में बड़ा उलटफेर बीजेपी के कुछ विधायक कांग्रेस में शामिल!!

राज्य में सीएम और डिप्टी सीएम के चयन के बाद से सभी की निगाहें कैबिनेट विस्तार पर टिकी हैं. अब तक कैबिनेट का विस्तार नहीं हुआ है, लेकिन 17 दिसंबर को दिल्ली में सीएम और डिप्टी सीएम की वरिष्ठ नेताओं के साथ हुई बैठक के बाद कहा जा रहा था कि एक हफ्ते में सूची तय हो जाएगी.अब सीएम भजनलाल शर्मा को दोबारा दिल्ली बुलाने की खबर के बाद माना जा रहा है कि जल्द ही मंत्रियों की सूची जारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें - बाजू पर काली पट्टी बांधकर शपथ लेने पहुंचे गहलोत समेत सभी कांग्रेसी विधायक, जानिए क्या थी वजह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close