विज्ञापन
Story ProgressBack

दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा की मुख्यमंत्री पद के लिए पहली पसंद किरोड़ी लाल मीणा

दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा ने राजस्थान में सीएम पद के लिए अपनी पसंद जाहिर की है. मुरारी लाल ने किरोड़ी लाल मीणा को मुख्यमंत्री पद के लिए परफेक्ट बताया है. 

Read Time: 3 min
दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा की मुख्यमंत्री पद के लिए पहली पसंद किरोड़ी लाल मीणा
फाइल फोटो- मुरारी लाल मीणा

Rajasthan CM Face: राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा को लेकर भारतीय जनता पार्टी की माथापच्ची जारी है. सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी पसंद बता रहे हैं, इसी बीच दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा ने भी अपनी पसंद जाहिर की है. मुरारी लाल ने किरोड़ी लाल मीणा को मुख्यमंत्री पद के लिए परफेक्ट बताया है. 

'किरोणी लाल मीणा बने मुख्यमंत्री तो अच्छी बात होगी'

दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा ने भाजपा पर बरसते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री तय नहीं होना भाजपा के आपसी झगड़े का परिणाम है और इसका परिणाम पूरे प्रदेश को भुगतना पड़ रहा है. विधायक मुरारी मुख्यमंत्री बनने के मामले पर बोले कि यदि किरोड़ी लाल मीणा को बीजेपी मुख्यमंत्री बनाती है तो सबसे अच्छी बात है क्योंकि डॉ. किरोडी लाल मीणा पूर्वी राजस्थान के कद्दावर और नेता हैं.

मुख्यमंत्री के सवाल पर दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा ने कहा है कि भाजपा से मुख्यमंत्री कोई भी बने इसमें उनका कोई व्यक्तिगत इंटरेस्ट नहीं है, लेकिन किरोड़ी लाल मीणा को मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल पर मुरारी लाल मीणा ने स्पष्ट किया कि यदि भाजपा किरोड़ी लाल मीणा को मुख्यमंत्री बनाती है तो यह सबसे अच्छी बात होगी. 

'किरोड़ी लाल मीणा कद्दावर नेता हैं'

क्योंकि पूर्वी राजस्थान में किरोड़ी लाल मीणा जैसा कद्दावर और नेता कोई भी नहीं है, इसका मतलब यह अनुमान लगाया जा सकता है कि भाजपा में मुख्यमंत्री चेहरा यदि मुरारी लाल मीणा की कोई पसंद है तो वह किरोड़ी लाल मीणा हैं.

बता दें राजस्थान में भाजपा का मुख्यमंत्री चेहरा अभी तक तय नहीं हुआ है, जबकि परिणाम पिछले रविवार को आए थे और आज 7 दिन से ऊपर हो गए हैं. ऐसे में राजस्थान की राजनीति मैं कौन मुख्यमंत्री बनेगा यह बीजेपी से अभी तक तय नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़ें- विष्णु देव साय होंगे छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री, बीजेपी विधायक दल में हुआ फैसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close