विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan CM: भजन लाल शर्मा के सीएम बनने पर खुशी से झूम उठी पत्नी गीता शर्मा, सामने आया वीडियो

Rajasthan CM: भजन लाल शर्मा के माता-पिता उनके सीएम बनने से काफी खुश हैं. उन्होंने इसके लिए सभी को धन्यवाद दिया है. वहीं, भजन लाल की पत्नी गीता शर्मा भी पति के सीएम बनने पर झूम उठी.

Read Time: 3 min
Rajasthan CM: भजन लाल शर्मा के सीएम बनने पर खुशी से झूम उठी पत्नी गीता शर्मा, सामने आया वीडियो
भजन लाल शर्मा और उनकी पत्नी गीता शर्मा

Rajasthan News: राजस्थान में बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा हो चुकी है. संगानेर सीट से विधायक भजन लाल शर्मा का नाम मुख्यमंत्री पद के लिए घोषित किया गया है. राजस्थान में बीजेपी संगठन को वर्षों से संभाल रहे भजन लाल शर्मा को सीएम बनाने की खबर आने के बाद से उनके घर और गांव समेत उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौर गई. किसी को नहीं पता था कि, भजन लाल शर्मा का नाम सीएम पद के सामने आएगा. ऐसे में पूरे प्रदेश समेत भजन लाल शर्मा के घर और परिवार वालों के लिए ये सबसे बड़ा सरप्राइज था. भजन लाल शर्मा के सीएम घोषणा के बाद एक बाद एक सभी की प्रतिक्रिया सामने आई है.

भजन लाल शर्मा के माता-पिता उनके सीएम बनने से काफी खुश हैं. उन्होंने इसके लिए सभी को धन्यवाद दिया है. वहीं, भजन लाल की पत्नी गीता शर्मा भी पति के सीएम बनने पर झूम उठी.

गीता शर्मा ने क्या कहा

भजन लाल की पत्नी गीता शर्मा ने पति के सीएम बनने के बाद कहा कि, वह बेहद खुश है. उन्होंने प्रदेश की जनता और बीजेपी पार्टी के नेताओं का आभार जताया है. ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद है और बंसी वाले की कृपा है. 

उनके इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं.

माता-पिता के भी खुशी से निकले आंसू

बेटे भजन लाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने की घोषणा होने पर उनके माता-पिता गोमा देवी और किशन स्वरूप शर्मा ने खुशी जाहिर की. एनडीटीवी से बात करते हुए भजन लाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा ने कहा कि, बहुत खुशी है सब भगवान की देन है. उन्होंने बताया कि, उन्हें उनके नाती ने सीएम बनने की खबर दी. वहीं माता गोमा देवी ने कहा- सब बाला जी महाराज की कृपा है. ये भगवान की मर्जी है. 

यह भी पढ़ेंः Analysis: संघ के करीबी, पहली बार के विधायक, आखिर भजनलाल शर्मा को भाजपा ने राजस्थान में क्यों बनाया मुख्यमंत्री?

Latest and Breaking News on NDTV

आपको बता दें, राजस्थान के सभी 115 नवनिर्वाचित बीजेपी विधायकों की बैठक बुलाई गई. जिसमें भजन लाल शर्मा का नाम घोषित किया गया. इसके साथ ही प्रदेश में दो डिप्टी सीएम दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा के नाम का ऐलान किया गया.

यह भी पढ़ेंः भाजपा के दलित चेहरा, PhD तक की पढ़ाई; जानिए राजस्थान के नए डिप्टी CM प्रेमचंद बैरवा के बारे में

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close