विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: राजस्थान की ट्रांसफर नीति पर कांग्रेस ने कसा तंज, खूब वायरल हो रहा गोविंद सिंह डोटासरा का ये वीडियो

Govind Singh Dotasra Viral Video: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें प्रदेश की वर्तमान ट्रांसफर नीति पर वह तंज कसते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: राजस्थान की ट्रांसफर नीति पर कांग्रेस ने कसा तंज, खूब वायरल हो रहा गोविंद सिंह डोटासरा का ये वीडियो
गोविंद सिंह डोटासरा (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान में पिछले दिनों हुए तबादलों के बाद कई अधिकारियों के ज्वाइन करने के कुछ देर बाद ही वापस तबादले हो गये, जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने तंज कसा है. कार्यकर्ता संवाद की मीटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) पर तंज कसते नजर आ रहे हैं.

'फिर किस बात के मुख्यमंत्री हैं आप?'

डोटासरा ने कहा, 'रात को जब आईएएस और आईपीएस ट्रांसफर लिस्ट आती है और मुख्यमंत्री का पीए सीएम को बताता है कि ट्रांसफर लिस्ट आ गई है. तब मुख्यमंत्री अपने पीए से पूछते हैं कि अपनी हुई या नहीं? देखना.' ये क्या बात हुई. फिर किस बात के मुख्यमंत्री हैं आप? क्या तमाशा है.' गोविंद सिंह डोटासरा यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, 'आईपीएस की लिस्ट आई, 2 दिन बाद उन्होंने ज्वाइन किया, बुके लिए, बीजेपी के नेता कार्यकर्ता पहुंच गए जैसे उनका फूफा आया हो. सभी स्वागत सत्कार में लग गए. कलेक्टर आ रहा है, एसडीएम आ रहा है. बुके लेकर पहुंच रहे हैं. लेकिन देखिए, कार्यकर्ताओं के दिए बुके सूखे भी नहीं की उससे पहले दूसरी तबादला लिस्ट आ गई.' 

'अधिकारियों को फूलों का बुके न दें'

डोटासरा ने अपने जिले सीकर की बात करते हुए कहा कि उनके जिले में राम मूर्ति जोशी को एसपी लगाया और उन्होंने भी ज्वाइन करते ही लंबी जंबो लिस्ट निकली जिसमें सीआई, सब इंस्पेक्टर, एएसआई की ट्रांसफर कर दी. रात को 10:15 बजे उन्होंने लिस्ट निकाली, और 11:15 बजे उनका तबादला हो गया. मैं बीजेपी के कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि यह जो अधिकारी आ रहे हैं, उन्हें आप फूलों का गुलदस्ता मत दिया करो. उससे उसकी तोहीन होती है कि फूल सूखे नहीं, उससे पहले ही उनका ट्रांसफर हो जाता है. ऐसे में आप उन्हें प्लास्टिक से बने हुए फूलों का गुलदस्ता दोगे तो कम से कम उनकी तोहीन तो नहीं होगी.

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस में मंथन, बीकानेर में दावेदारों को चौंका सकती है पार्टी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close