विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

Rajasthan Crime News: दोस्त की जान बचाने आए युवक पर चाकुओं से हमला, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

परिजनों ने बताया कि अमित का मुनफेद के एक साथी से कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था. झगड़े का बदला लेने के लिए गांव के बस स्टैंड पर आते ही लोगों ने अमित पर हमला कर दिया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Crime News: दोस्त की जान बचाने आए युवक पर चाकुओं से हमला, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: अलवर के खैरथल पुलिस थाना क्षेत्र के खिरगची में आपसी रंजिश के चलते कुछ आरोपियों ने एक युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया. इस दौरान बीच-बचाव करने आए दूसरे युवक को भी आरोपियों ने नहीं बख्शा और उस पर भी चाकुओं से कई वार कर दिए. आनन-फानन में घायल दोनों युवकों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन बचाव करने आए युवक की मौत हो गई. 

बस स्टैंड पर हुई वारदात  

जानकारी के अनुसार मुनफेद अपने साथियों के साथ शाम 6 बजे गांव के बस स्टैंड आया और आते ही अमित पर हमला कर दिया. जिस वक्त ये झगड़ा हो रहा था तब अमित का दोस्त योगेंद्र पुत्र अशोक मेघवाल (25)  बीच बचाव करने लगा. तभी मुनफेद के साथियों ने उसके ऊपर भी चाकुओं से वार कर दिया. चाकू से हुए हमले में अमित और योगेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को घायल अवस्था में खैरथल के अस्पताल ले जाया गया, जहां से योगेंद्र को अलवर के लिए रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टर ने उसे अमृत घोषित कर दिया.

कुछ दिन पहले हुआ था झगड़ा 

परिजनों ने बताया कि अमित का मुनफेद के एक साथी से कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था. झगड़े का बदला लेने के लिए गांव के बस स्टैंड पर आते ही लोगों ने अमित पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि मुनफेड दांतला का रहने वाला है. वह काला सोहेल सहित पांच जनों के साथ अमित के साथ मारपीट करने आया था. अमित पुत्र ग्यारसा राम जाटव का इलाज खैरथल अस्पताल में चल रहा है. मृतक योगेंद्र के शव को अलवर के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

एक आरोपी को किया गिरफ्तार

डीएसपी सुरेश कुड़ी ने बताया कि कुछ बदमाश अमित नाम के एक लड़के के साथ मारपीट करने आए थे. तभी बीच बचाव करने आए योगेंद्र पर भी उन्होंने चाकू से हमला कर दिया. इसके गंभीर चोट आने पर उसे अलवर रेफर किया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इसमें मुनफेद नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसके साथियों की तलाश की जा रही है. इसमें तीन लोग नामजद हुए हैं. बाकी की पहचान की जा रही है. पुलिस झगड़े के कारणों को भी जानने में लगी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: एक तरफ रामलीला तो दूसरी तरफ हो रही थी चाकूबाजी, 22 साल के युवा की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close