विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: असम के CM हिमंत ने बिना नाम लिए गहलोत-पायलट पर कसा तंज कहा, 'उनमें मियां-बीवी का.. '

राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा शनिवार को प्रतापगढ़ दौरे पर रहे. शहर के अटल रंगमंच पर भाजपा उम्मीदवार हेमंत मीणा के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित किया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: असम के CM हिमंत ने बिना नाम लिए गहलोत-पायलट पर कसा तंज कहा, 'उनमें मियां-बीवी का.. '

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा शनिवार को प्रतापगढ़ दौरे पर रहे. शहर के अटल रंगमंच पर भाजपा उम्मीदवार हेमंत मीणा के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के जब परिणाम आएंगे तब जनता इन्हें आईना दिखा देगी.

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा शनिवार को पीजी कॉलेज ग्राउंड हेलीपैड पर पहुंचे. यहां भाजपा कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों ने सरमा का जोरदार स्वागत किया. सभा को संबोधित करते हुए सरमा ने सबसे पहले दीपेश्वर महादेव और प्रतापगढ़ की धरा को नमन किया.

सरमा ने कहा कि कांग्रेस विधायकों और गहलोत ने तो प्रदेश को लूटा ही है. कांग्रेस ने भी साइंटिफिक तरीके से प्रदेश की जनता को लूटने का काम किया है. पेट्रोल के दाम अन्य प्रदेशों की तुलना में राजस्थान में काफी ज्यादा है.

उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 60 साल में कांग्रेस राम मंदिर का निर्माण नहीं करवा पाई और पूछती थी मोदी जी से कि राम मंदिर कब बनवाओगे, धारा 370 हटवा नहीं पाए और कहते थे कि हटेगी तो दंगे हो जाएंगे. धारा 370 भी हटी और राम मंदिर का निर्माण भी पूरा होने जा रहा है. कांग्रेस के पास चुनाव में कोई मुद्दे नहीं हैं. सरमा ने आगे कहा, मोदी जी ने कोरोना संकट में देश के वैज्ञानिकों को प्रोत्साहन दिया और लोगों को मुफ्त वैक्सीन प्रदान की. इतना ही नहीं यह वैक्सीन अन्य देशों को भी उपलब्ध करवाई जिससे देश की प्रतिष्ठा पूरे विश्व में बढी है.

कांग्रेस की सात गारंटी वाले घोषणा पत्र पर व्यंग्य करते हुए सरमा ने कहा कि जिनकी खुद की गारंटी नहीं है वह दूसरों की गारंटी क्या लेंगे. उन्होंने कहा ना तो गहलोत की गारंटी है ना राहुल गांधी की गारंटी है. सरमा ने पायलट और गहलोत को संकेत करते हुए कहा उनमें मियां बीवी का झगड़ा चल रहा है, कभी उसको वह निकम्मा कहते हैं और कभी कहते हैं हम साथ-साथ हैं. सभा को भाजपा उम्मीदवार हेमंत मीणा सहित कई भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया.

यह भी पढ़ें- 'ये आलू से बना सोना नहीं, बल्कि...', नागौर के मंच से कांग्रेस पर जमकर बसरे पीएम मोदी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close