विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

रिपीट होगी कांग्रेस सरकार, बौखलाहट में भाजपा ने सांसदों को दिया विधानसभा का टिकटः रंजीता रंजन

राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि भाजपा बौखलाई है इसलिए स्थानीय चेहरों को प्राथमिकता नहीं देते हुए उन्होंने पहली सूची में ही सात सांसदों को मैदान में उतारा है.

Read Time: 3 min
रिपीट होगी कांग्रेस सरकार, बौखलाहट में भाजपा ने सांसदों को दिया विधानसभा का टिकटः रंजीता रंजन

राजस्थान में विधानसभा तरीखों की घोषणा होने के बाद सभी दलों के नेता रणभूमि में कूद पड़े हैं. राज्य सभा सांसद और कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रंजीत रंजन बुधवार को श्रीगंगानगर दौरे पर रहीं और एक निजी होटल में उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया और टिकट के दावेदारों से भी मुलाक़ात की. इस दौरान श्रीगंगानगर, अनूपगढ़ और हनुमानगढ़ से टिकट के दावेदार और कार्यकर्ता पहुंचे.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान में इस बार कांग्रेस सरकार रिपीट हो रही है. उन्होंने कहा कि राजस्थान का हर नागरिक सरकार की योजनाओं की बात कर रहा है और कांग्रेस के खिलाफ कोई एंटी इंकम्बैंसी नहीं है ऐसे में इस बार कांग्रेस बहुमत से वापसी कर रही है.

बीजेपी ने बौखलाकर सात सांसदों को दिया टिकट 

राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि भाजपा बौखलाई है इसलिए स्थानीय चेहरों को प्राथमिकता नहीं देते हुए उन्होंने पहली सूची में ही सात सांसदों को मैदान में उतारा है. उन्होंने कहा कि भाजपा को डर है कि स्थानीय चेहरों से पार्टी को हार का सामना करना पड़ेगा तभी तो मोदी जी बार-बार राजस्थान में आ कर रैलियां कर रहे हैं. जबकि कांग्रेस स्टेट और लोकल के मुद्द्दे पर चुनाव लड़ रही है और अपनी योजनाओं और विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच में हैं, सरकार की योजनाओं का जनता को लाभ मिला है और लोग इससे खुश हैं.

यह भी पढ़ें: प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होते ही भाजपा में बगावत, वरिष्ठ नेता बीएल भाटी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

कांग्रेस के बर्तन न खटक रहे हैं और ना ही खटकेंगे

कांग्रेस की अंदरूनी कलह के सवाल पर रंजीत रंजन ने कहा कि कांग्रेस के सभी लोग एक जुट हैं . उन्होंने कहा की जितना बड़ा परिवार होता है उतने बर्तन खटकते हैं लेकिन कांग्रेस का कोई भी बर्तन खटक नहीं रहा है और ना ही बर्तन खटकेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा से पूछिए कि उनके कितने बर्तन टूट गए और कितने टूटने वाले हैं. हम आश्वत हैं कि कांग्रेस में सब कुछ ठीक है और गिनती के ही दिनों में कांग्रेस के बर्तनों की अहमियत दिखेगी.

यह भी पढ़ें: राजस्थान चुनावः फूट-फूट कर रोने लगे भाजपा नेता, टिकट कटने से थे दुखी, अब बनाया यह प्लान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close