विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

राजस्थान चुनावः फूट-फूट कर रोने लगे भाजपा नेता, टिकट कटने से थे दुखी, अब बनाया यह प्लान

भाजपा की लिस्ट आने के बाद राजस्थान में शुरू हुआ सियासी घमासान थमता नजर नहीं आ रहा है. पार्टी नेता नाराज चल रहे हैं. बगावती तेवर दिखाते हुए कुछ नेताओं ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया है.

Read Time: 3 min
राजस्थान चुनावः फूट-फूट कर रोने लगे भाजपा नेता, टिकट कटने से थे दुखी, अब बनाया यह प्लान
टिकट कटने से दुखी होकर कार्यकर्ताओं के सामने ही फूट-फूट कर रोने लगे भाजपा नेता.

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जारी भाजपा ने 41 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. सोमवार को जारी हुई इस लिस्ट के साथ राजस्थान भाजपा में भूचाल मचा है. जगह-जगह से विरोध की खबरें सामने आ रही है. लेकिन पार्टी द्वारा प्रत्याशियों के चयन की नाराजगी पर विरोध का एक अनोखा उदाहरण अजमेर के किशनगढ़ विधानसभा सीट से सामने आया है. यहां से भाजपा द्वारा टिकट काटे जाने से दुखी भाजपा नेता कार्यकर्ताओं के सामने ही फूट-फूट कर रोने लगे. साथ खड़े कार्यकर्ता उन्हें ढांढस बंधाते नजर आए. 

दरअसल भाजपा ने किशनगढ़ विधानसभा सीट से अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी को मैदान में उतारा गया है. सांसद भागीरथ चौधरी के टिकट मिलने से किशनगढ़ से 2018 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले विकास चौधरी को मौका नहीं मिल सका. ऐसे में विकास चौधरी अपनी ही पार्टी से नाराज हैं.  

मंगलवार को उन्होंने अपने समर्थकों से मुलाकात की और उनके सामने वह भावुक हो गए। वो बात करते करते रोने लग गए. विकास की आंखों से आंसू बहने लगे, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विकास चौधरी ने कहा कि पिछला चुनाव हारने के बाद बीते 5 साल मैं जनता के बीच रहकर पार्टी के लिए काम कर रहा हूं, लेकिन मुझे टिकट नहीं देकर मेरा राजनीतिक करियर खत्म कर दिया गया है.

कार्यकर्ताओं के सामने फूट-फूट कर रोते भाजपा नेता विकास चौधरी.

कार्यकर्ताओं के सामने फूट-फूट कर रोते भाजपा नेता विकास चौधरी.

निर्दलीय या कांग्रेस से टिकट लेकर मैदान में उतर सकते हैं विकास
अब कहा जा रहा है कि पार्टी से नाराज विकास चौधरी किशनगढ़ विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. सूत्रों के हवाले से कांग्रेस भी ज्वाइन करने की बात सामने आ रही है, भाजपा ने विधानसभा चुनावों को लेकर उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है.
 

बुधवार को भाजपा नेता विकास चौधरी के घर पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक जुटे थे. इस बीच विकास चौधरी रोने लगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मेरी राजनीतिक हत्या की है. समर्थकों से चर्चा कर उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला नवरात्र में लेने की बात कहीं.

देवदर्शन यात्रा निकालने की घोषणा की
टिकट कटने के बाद भाजपा नेता विकास चौधरी अब देवदर्शन यात्रा के साथ नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. आज सोशल मीडिया पर उन्होंने देवदर्शन कार्यक्रम की जानकारी भी पोस्ट की है. वहीं भाजपा के नाम और चिन्ह से भी दूरी बना ली है. उनकी देवदर्शन यात्रा गणेशजी मंदिर दर्शन के साथ शुरू होगी, सलेमाबाद में निर्बाक पीठ मंदिर दर्शन और सुरसुरा में तेजाजी मंदिर में दर्शन का कार्यक्रम तह किया है.

यह भी पढ़ें - प्रत्याशियों की लिस्ट आते ही भाजपा में बगावत, वरिष्ठ नेता भाटी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close