विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

घर में घिरे सीएम गहलोत, जोधपुर के इस विधानसभा क्षेत्र में कहीं बिगड़ न जाए कांग्रेस का खेल

जोधपुर के हृदय स्थल कहे जाने वाले और शहर विधानसभा क्षेत्र में आने वाले सोजती गेट के व्यापार मंडल के व्यापारियों ने एनडीटीवी से किए एक खास बातचीत में सीएम गहलोत का आड़ों हाथ लिया. व्यापारियों ने शहर की बिगड़ी यातायात की व्यवस्था रोष जाहिर किया. उन्होंने शहर में बिगड़ी यातायात व्यवस्था और बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर अपनी नाराजगी जताई.

Read Time: 3 min
घर में घिरे सीएम गहलोत, जोधपुर के इस विधानसभा क्षेत्र में कहीं बिगड़ न जाए कांग्रेस का खेल
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने है. प्रदेश में आचार संहिता लगने से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कई मंचों पर दावा किया था कि राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ राजस्थान के हर वर्ग को मिला है. सीएम गहलोत को अब दावों को अब उनके गृहनगर जोधपुर से करारा जवाब मिला है. बता दें, राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को चुनाव होने हैं और नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे. 

जोधपुर के हृदय स्थल कहे जाने वाले और शहर विधानसभा क्षेत्र में आने वाले सोजती गेट के व्यापार मंडल के व्यापारियों ने एनडीटीवी से किए एक खास बातचीत में सीएम गहलोत का आड़ों हाथ लिया. व्यापारियों ने शहर की बिगड़ी यातायात की व्यवस्था रोष जाहिर किया और शहर में बिगड़ी यातायात व्यवस्था और बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर भी नाराजगी जताई

व्यापारियों का कहना है कि त्यौहारों के सीजन में भीतरी शहर में बिगड़ी यातायात व्यवस्था से व्यापारियों को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ता है. व्यापारियों ने पिछले 5 वर्षों में कांग्रेस विधायक द्वारा विधानसभा क्षेत्र में किए गए कार्यो पर भी असंतोष जताया. कुछ व्यापारियों ने महिलाओं के प्रति बढ़ती अपराधिक घटनाओं पर नाराजगी जाहिर की.

इस बार के विधानसभा चुनाव में सोजती गेट में पिछले 11 साल से अटकी पड़ी मल्टी लेवल पार्किंग का मुद्दा प्रमुख है. शहर विधानसभा क्षेत्र में इस बार कांग्रेस ने जहां फिर क्षेत्रीय विधायक मनीषा पवार को चुनाव मैदान में उतारा है, तो वहीं भाजपा ने अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है.

कांग्रेस के बागी व पूर्व पीसीसी प्रवक्ता डॉ अजय त्रिवेदी भी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से इस बार शहर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी के रूप में मैदान में हैं. इस बार शहर विधानसभा क्षेत्र में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है. उधर, व्यापारी मंडल अध्यक्ष ने व्यापारियों में से किसी एक को प्रत्याशी बनाने की मांग की है. मालूम हो, भाजपा ने अभी तक शहर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. 

ये भी पढ़ें-चुनाव प्रचार में उतरीं पूर्व CM वसुंधरा राजे ने कहा, ' सीएम गहलोत को पता है कांग्रेस सरकार आनी नहीं हैं, इसलिए...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close