विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

Rajasthan Election 2023: अब सियासी पारी खेलेंगी मशहूर डांसर गोरी नागोरी, आज ज्वॉइन की AAP

राजस्थान के सियासत में अब मशहूर डांसर गोरी नागोरी की एंट्री होने जा रही है. दोपहर 2 बजे गोरी ज्वॉइन करेंगी आम आदमी पार्टी ज्वॉइन करेंगी.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: अब सियासी पारी खेलेंगी मशहूर डांसर गोरी नागोरी, आज ज्वॉइन की AAP
जयपुर:

आपने अक्सर फेमस हो चुकी हस्तियों को राजनीति की ओर जाते हुए देखा होगा, फिर चाहे वो अभिनेता हो या अभिनेत्री इसी क्रम में नया नाम जुड़ा है "राजस्थान की शकीरा" कही जाने वाली गोरी नागोरी का. राजस्थान की सियासत में अब मशहूर डांसर गोरी नागोरी की एंट्री हो गई है. आज दोपहर 2 बजे गोरी नागोरी ने आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर ली है. आप के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने नागोरी को पार्टी ज्वॉइन कराई है.

कौन है गोरी नागोरी?

गोरी नागौरी राजस्थान के नागौर जिले के मेंड़ता विधानसभा क्षेत्र की रहने वाली हैं. गोरी नागोरी की उम्र 24 साल हैं और इनका असली नाम तस्लीमा बानो है. अपने बोल्ड डांस के लिए मशहूर गोरी नागोरी की तुलना हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से की जाती है. गौरी नागौरी उस समय चर्चा में आई थी जब Big Boss 16 में उन्हें प्रतिभागी के रूप में चुना गया था. 

वीडियो जारी कर दी थी जानकारी

बिग बॉस फेम गोरी नागोरी ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्हे सभी पार्टियों से ऑफर आ रहे हैं. मगर आज यह खुलासा हो गया कि वह आम आदमी पार्टी ज्वॉइन करने जा रही हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले गोरी नागोरी ने खुद एक वीडियो जारी करके इस बात की जानकारी दी थी. इस वीडियो में गोरी ने कहा था कि वे अब न केवल राजनीति में उतरेंगी, बल्कि विधानसभा का चुनाव भी लड़ेंगी. उनका कहना है कि उनकी राजनीति परंपरागत पॉलिटिक्स से हटकर होगी.

राजनीति का केंद्र कहा जाने वाला नागौर 

हालांकि राजस्थान का नागौर जिला अपनी जटिल राजनीति के लिए जाना जाता है. यहां मिर्धा परिवार जैसे बड़े दिग्गज राजनीतिक परिवार और हनुमान बेनीवाल जैसे बड़े जुझारू नेताओं का प्रभाव है. साथ ही नागौर जिला जाट राजनीति का भी प्रमुख केंद्र माना जाता है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close