विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: PM मोदी: 'कांग्रेस से उम्मीद जहां खत्म होती है मोदी की गारंटी वहां से शुरू होती है'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने सागवाड़ा भीखाभाई कॉलेज मैदान में डूंगरपुर और बांसवाडा के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया.

Read Time: 6 min
Rajasthan Election 2023: PM मोदी: 'कांग्रेस से उम्मीद जहां खत्म होती है मोदी की गारंटी वहां से शुरू होती है'
फाइल फोटो- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Rajasthan Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने सागवाड़ा भीखाभाई कॉलेज मैदान में डूंगरपुर और बांसवाडा के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस से जहां उम्मीद खत्म होती है वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है. वहीं जनता से घर में दिवाली की सफाई की तरह राजस्थान के कोने-कोने से कांग्रेस का सफाया करने का आव्हान किया.

पीएम मोदी ने की भविष्यवाणी

पीएम मोदी ने भारत माता के साथ महापुरुषों के जयकारे लगाते हुए अपना उद्बोधन शुरू किया. पीएम मोदी ने कहा की इस धरती को सटीक भविष्यवाणी के लिए मावजी महाराज का आशीर्वाद मिला है. यहां से निकली हर भविष्यवाणी सही निकली है. इस पवित्र धरती पर खड़े होकर मैं भी भविष्यवाणी कर रहा हूं, अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी. ये मावजी महाराज की धरती से बोले गए शब्द है जो कभी गलत नहीं हो सकता. कांग्रेस के लोग जहां भी वोट मांगने जा रहे हैं वहां एक ही जवाब मिल रहा है, गहलोत जी कोनी वोट मिले. हर घर से बच्चे सोशल मीडिया पर बोल रहे है गहलोत जी कोनी मिले वोट जी.

कांग्रेस के कुशासन पर बोला हमला

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस के कुशासन का परिणाम भुगत रही है. कांग्रेस सरकार ने हर सरकारी भर्ती में घोटाला किया है. कांग्रेस के नेताओ और उनके करीबियों के बीच ऐसा कारोबार उनके बच्चे अफसर बन गए और आपके बच्चे चुन-चुन कर बाहर कर दिए. ऐसे लोगों को राजस्थान की धरती से चुन-चुन कर साफ करना चाहिए.

कांग्रेस के पाले हुए पेपर लीक माफिया ने युवाओं का भविष्य बर्बाद किया और कांग्रेस नेताओ के लॉकर्स से सोने की ईंटें और काले कारनामों की लाल डायरी खुल रही है जो कांग्रेस की काली सच्चाई है. आपका एक वोट भी कमल के फूल के अलावा किसी दूसरे को मिला तो वो भी कांग्रेस को ही जाएगा. ये दूसरी पार्टी वाले भी उनके ही पाले हुए हैं और पिछली बार पाप कर गए. मोदी ने जनता से राजस्थान में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का आव्हान किया.

जन कल्याण को लेकर कांग्रेस से जहां उम्मीद खत्म होती है वहा से मोदी की गारंटी शुरू होती है. किसी ने कभी कल्पना नहीं की थी कि भारत में 80 करोड़ लोगों को मुक्त राशन मिलेगा. ये कांग्रेस सरकार थी जहां राशन सड़ जाता था.

नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री

कांग्रेस से उम्मीद जहां खत्म होती है मोदी की गारंटी वहां से शुरू होती है

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की विदाई इसलिए जरूरी है जिससे केंद्र सरकार की हर योजना लागू हो. मोदी कितना भी कार्य करे लेकिन जयपुर में ऐसे लोग हो जो आप तक पहुंचने ही नहीं दे तो मोदी क्या करेगा. राजस्थान के लिए निवेश और नौकरी बहुत जरूरी है आप तो गुजरात से जुड़े हुए हो वहा की प्रगति दिख रही है. वहां की जनता ने भाजपा पर भरोसा किया तो वहां विकास हुआ. 

कांग्रेस ने आदिवासियों को समझा पैरों की जूती

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने गरीब आदिवासी को झुग्गियों में रखा, खुले में शौच, पानी के लिए दर-दर पर भटकने के लिए मजबूर किया. कांग्रेस के समय 8 से 10 वन उपज पर एमएसपी मिलती थी और अभी 90 वन उपज पर एमएसपी मिलते हैं. कांग्रेस ने आदिवासियों के साथ अंग्रेजों के समान व्यवहार किया. हमने डूंगरपुर में मेडिकल कॉलेज, बांसवाड़ा में गोविंदगुरु विश्वविद्यालय का काम कर दिया. मानगढ़ और बेणेश्वर धाम का विकास होगा, डूंगर बरांडा एवं बांसिया चरपोटा का उचित सम्मान दिया.

कांग्रेस से बहुत सावधान रहें यह एक परिवार की गुलाम होकर रह गई है. मैं जयपुर में रोड शो कर रहा था तो देखा प्रदेश अध्यक्ष की तस्वीर नहीं थी. एक सांसद की तस्वीर थी परंतु उनके पार्टी के अध्यक्ष दलित नेता की तस्वीर नहीं थी मैं चौंक गया, अरे! उनकी तस्वीर लगाते तो तुम्हारी नौकरी नही चली जाती. आदिवासी समाज को न्याय मिले इसलिए पीएम आदिवासी न्याय अभियान शुरू किया है. वहीं बीजेपी ने आदिवासी कल्याण के लिए अलग मंत्रालय बनाया. 

कांग्रेस ने राजस्थान को देश का महंगा प्रदेश बना दिया है. हरियाणा में यूपी में गुजरात में बीजेपी सरकार है वहां पेट्रोल के दाम राजस्थान से रेट 12 रुपए कम है. बीजेपी की सरकार बनते ही कीमतों की समीक्षा कर रेट कम की जाएगी.

नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री

कांग्रेस ने अपराध, दंगो, भ्रष्टाचार में राजस्थान को बनाया अग्रणी

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्मचारियों के साथ धोखा किया है वो समझ सकता हूं पीएफ का पैसा भी नहीं मिल रहा है. उसका भी समाधान किया जाएगा.

डूंगरपुर बांसवाड़ा में रेल सेवा और गैस पाइप लाइन का विकास भी किया जाएगा. कांग्रेस ने राजस्थान को दंगों, पेपर लीक और तुष्टिकरण में अग्रणी बना दिया. हम भाजपा के लोग कीचड़ में कमल खिलाने वाले लोग हैं. बीजेपी महिला सुरक्षा, निवेश और पर्यटन में श्रेष्ठ बनाएंगे, बीजेपी की सरकार बनाएंगे. उन्होंने जनता से घरों में दिवाली की सफाई की तरह लोकतंत्र की दिवाली रूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की भी कोने-कोने से सफाई करने का आव्हान किया.

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री की भविष्यवाणी, बोले- 'अब राजस्थान में कभी नहीं बनेगी अशोक गहलोत की सरकार'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close