विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में मतदान के बीच सीकर में बवाल, पुलिस पर पथराव, एक जवान घायल

राजस्थान के सीकर जिले की फतेहपुर विधानसभा में दो पक्षों में पथराव हुआ है. फतेहपुर कस्बे में चुनाव के दौरान दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई. इस दौरान एक पक्ष के उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों पर जमकर पथराव किया जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: राजस्थान में मतदान के बीच सीकर में बवाल, पुलिस पर पथराव, एक जवान घायल
फाइल फोटो

Rajasthan Assembly Election 2023: आज राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मतदान जारी है.  ऐसे में चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान शांतिपूर्वक सुनिश्चित कराने के लिए निर्वाचन आयोग ने सेना की कई टुकड़ियों को तैनात किया है. लेकिन इसी बीच से सीकर से बवाल की खबरें सामने आ रही हैं.

जानकारी के मुताबिक सीकर जिले की फतेहपुर विधानसभा में दो पक्षों में पथराव हुआ है. फतेहपुर कस्बे में चुनाव के दौरान दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई. इस दौरान एक पक्ष के उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों पर जमकर पथराव किया जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. उपद्रव की जानकारी मिलने पर तुरंत अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और उपद्रवियों की तलाश किया जा रहा है.

पुलिस ने पत्थर फेंकने वालों को खड़देने के लिए रबड़ की गोली चलाई. पुलिस अधीक्षक परिश देशमुख ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि फतेहपुर के एक इलाके में चुनावी विवाद को लेकर दो पक्षों में पत्थरबाजी की घटना हुई है. मामले में करीब आधा दर्जन लोगों को डिटेन किया गया है और अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.

मामले में जो भी लोग शामिल हैं उनके खिलाफ मुकदमा का दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल स्थिति पर काबू पा लिया गया और इलाके में शांतिपूर्ण माहौल है. वहीं जिला कलेक्टर एवं निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि जहां पर भी तनाव था वहां पर फिलहाल पुलिस ने काबू पा लिया है और मतदान लगातार जारी है.

आपको बता दें राजस्थान के 199 विधानसभा क्षेत्रों पर चुनाव जारी है और दोपहर तीन बजे तक 55.6 प्रतिशत मतदान हो चुका है. मतदान सुबह सात बजे से शुरू होकर शाम सात बजे तक जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें- वोटर आईडी नहीं है तो कैसे करेंगें वोट? जानिए ऐसे सभी सवालों के सही जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close