विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: केंद्रीय मंत्री गुर्जर बोले, राजस्थान में अबकी बार बीजेपी सरकार, कांग्रेस को बताया लूट-झूठ और टूट की सरकार

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल सिंह गुर्जर ने एक प्रेसवार्ता में राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार का पुराना रिश्ता है, कहें तो दोनों एक दूसरे के पूरक हैं.

Read Time: 4 min
Rajasthan Election 2023: केंद्रीय मंत्री गुर्जर बोले, राजस्थान में अबकी बार बीजेपी सरकार, कांग्रेस को बताया लूट-झूठ और टूट की सरकार
प्रेस कान्फ्रेंस करते बीजेपी के नेता

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है.ऐसे में नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. शनिवार को केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल सिंह गुर्जर ने एक प्रेसवार्ता में राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार का पुराना रिश्ता है, कहें तो दोनों एक दूसरे के पूरक हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के चरित्र में भ्रष्टाचार है, जिसने अब तक सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

केंद्रीय मंत्री ने सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह मौजूद थे. उन्होंने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान भ्रष्टाचार के मामले में पिछले 3 वर्षों में पहले नंबर पर है.

'5 साल लूट-झूठ और टूट की सरकार रही'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कांग्रेस सरकार के संरक्षण में अधिकारी और कांग्रेस के विधायकों ने बेलगाम होकर जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने का काम किया, 5 साल लूट-झूठ और टूट की सरकार चली है. कलेक्टर-एसपी, एसडीएम-तहसीलदार, चीफ इंजीनियर, एक्शियन, इंस्पेक्टर रिश्वत और घूसखोरी के मामले में पकड़े जाते हैं. राज्य का हर पांचवा अधिकारी जांच के दायरे में है. गहलोत सरकार के शासन में सचिवालय से 100 मीटर की दूरी पर सरकारी अलमारी से 2.30 करोड़ रुपए और सोना मिलता है. सरकारी कार्यालय काले धन को छुपाने का अड्डा बन गया है.

'भ्रष्टाचार का अड्डा बना आयोग'

उन्होंने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, जल जीवन मिशन में 18000 करोड़ का घोटाला हुआ है. सचिवालय में सीएम के ओएसडी के कार्यालय में आग लग जाती है, जो सबूत मिटाने का प्रमाण है. पेपर लीक घोटाले के कारण 70 लाख युवाओं का भविष्य खराब कर दिया गया. आरपीएससी माध्यमिक शिक्षा बोर्ड भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया.

कांग्रेस द्वारा अपने जन घोषणा पत्र में भय व भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का वादा किया गया था और कांग्रेस ने विकास की गंगा बहाने की बजाय भ्रष्टाचार की गंगा बहा दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कितना भी प्रयास कर ले, भ्रष्टाचार करने वाला कोई भी नही बच पाएगा.

'प्रदेश में आ रही है भाजपा सरकार'

इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह  ने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार से ऊब चुकी है, अब राजस्थान में कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार सत्ता से जा रही है और भाजपा की सरकार आ रही है. प्रेसवार्ता से पूर्व आरपी सिंह द्वारा भाजपा जिला मीडिया सेंटर का उद्घाटन भी किया. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील दीक्षित, जिला प्रभारी प्रनवेंद्र शर्मा, मीडिया के संभाग समन्वयक  प्रिंस भटनागर, विधानसभा प्रभारी मदन प्रजापत आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- भाजपा प्रत्याशियों की नामांकन रैली में गरजे केंद्रीय मंत्री शेखावत, बोले- गहलोत राज में सरकार नाम की चीज नहीं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close