विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

कामां में मंत्री जाहिदा खान का फिर विरोध, कांग्रेस पर्यवेक्षक और मंत्री के पति के सामने नारेबाजी, कार के शीशे तोड़े

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कामां में मंत्री जाहिदा खान का विरोध जारी है. शुक्रवार को कामां पहुंचे कांग्रेस पर्यवेक्षक और मंत्री के पति के सामने लोगों ने जमकर नारेबाजी की. साथ ही काफिले पर हमला भी किया.

Read Time: 3 min
कामां में मंत्री जाहिदा खान का फिर विरोध, कांग्रेस पर्यवेक्षक और मंत्री के पति के सामने नारेबाजी, कार के शीशे तोड़े
कामां में मंत्री जाहिदा खान का विरोध जारी, कांग्रेस पर्यवेक्षक और मंत्री के पति के वाहन पर हमला करते लोग.

Protest Against Minister Zahida Khan in Kaman: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की प्रत्याशियों का इंतजार अभी जारी है. संभावना है कि आज रात तक कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी हो सकती है. लेकिन लिस्ट जारी होने से पहले ही कांग्रेस के कई नेताओं का भारी विरोध जारी है. ऐसा ही एक सीट है भरतपुर जिले की कामां विधानसभा सीट. कामां सीट से जाहिदा खान विधायक हैं. जो गहलोत सरकार में मंत्री भी है. लेकिन जाहिदा खान का अपने क्षेत्र में विरोध हो रहा है. शुक्रवार को कामां में आक्रोशित लोगों ने कांग्रेस पर्यवेक्षक नदीम सिद्दीकी और मंत्री के पति के सामने जमकर नारेबाजी की.  

विरोध कर रहे लोग मुर्दाबाद-मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे. और जाहिदा खान का टिकट काटने की मांग कर रहे थे. इन लोगों ने बीच सड़क पर गाड़ी रोक कर विरोध प्रदर्शन किया. कामा में विधायक जाहिदा खान के पति जलीस खान की गाड़ी पर पथराव कर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. इस दौरान मंत्री के पति ने भाग कर अपनी जान बचाई.

स्थानीय लोगों का आरोप हे कि मंत्री जाहिदा खान ने विधानसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार का कोई विकास कार्य नहीं कराया और भ्रष्टाचार में लिप्त रही. यही वजह कि विधायक जाहिदा खान का स्थानीय निवासी विरोध कर रहे हैं. इसी विरोध के चलते कांग्रेस आला कमान ने कामां विधानसभा क्षेत्र में अंतिम सर्वे के लिए पर्यवेक्षक नदीम सिद्दीकी को भेजा था.

जहां उन्होंने क्षेत्र में लोगों से बातचीत की तो उनके सामने ही लोगों ने जाहिदा खान का विरोध कर दिया. विधायक खान के पति जलीस खान जैसे ही विधानसभा क्षेत्र में अपने समर्थकों के पास पहुंचे तो लोगों ने जमकर विरोध किया साथ ही उनकी गाड़ी पर पथराव कर गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए.

जलीस खान को अपनी गाड़ी भागकर जान बचानी पड़ी. बुधवार रात को भी जलीस खान को स्थानीय लोगो ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया था. वही स्थानीय लोगों ने जाहिदा खान के विरोध में कोसी चौराहे से बड़ा मदरसा तक रैली निकालकर नारेबाजी की.

जाहिदा खान का कामां के अलावा पहाड़ी ,कैथवाड़ा में भी विरोध प्रदर्शन देखा गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर कांग्रेस ने जाहिदा खान को प्रत्याशी बनाया तो हार निश्चित है इसके अलावा आप किसी भी प्रत्याशी को टिकट दे दीजिए उसका स्वागत है. अब देखना होगा कांग्रेस पार्टी किसको टिकट देती है.
 

यह भी पढ़ें - जाहिदा खान की रैली में भारी बवाल, कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में चले लात-घूसे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close