विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

भरतपुरः राज्यमंत्री जाहिदा खान की रैली में भारी बवाल, कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में चले लात-घूसे

Ruckus in State Minister Zahida Khan Rally in Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर जिले में शनिवार को राज्यमंत्री जाहिदा खाने की रैली में भारी बवाल हुआ. यहां विकास कार्यों का हिसाब मांगने पर कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में जमकर लात-घूसे चले.

Read Time: 4 min
भरतपुरः राज्यमंत्री जाहिदा खान की रैली में भारी बवाल, कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में चले लात-घूसे
भरतपुर में राज्यमंत्री जाहिदा खान की रैली में बवाल.

Ruckus in State  Minister Zahida Khan Rally in Bharatpur: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं, मंत्रियों, विधायकों का क्षेत्रभ्रमण जारी है. इस दौरान कई जगह नेताओं का कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत भी किया जा रहा है. लेकिन कई बार जनप्रतिनिधियों को लोगों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ रहा है. ताजा मामला राजस्थान के भरतपुर जिले से सामने आया है. जहां शनिवार को राज्यमंत्री जाहिदा खाने की रैली में भारी बवाल हुआ. यहां विकास कार्यों का हिसाब मांगने पर कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में जमकर लात-घूसे चले. अपने ही विधानसभा क्षेत्र में राज्यमंत्री का विरोध उनकी गिरती लोकप्रियता और स्थानीय लोगों की उनसे नाराजगी की ओर इशारा कर रही हैं. हालांकि बवाल के बारे में राज्यमंत्री ने चुप्पी की चादर ओढ़ रखी है. 

अपने ही विधानसभा में मंत्री का विरोध

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान चुनाव 2023 के नजदीक होने के चलते विधानसभा प्रत्याशियों द्वारा अपना दबदबा दिखाने के लिए रैली व सभाओं का आयोजन किया जा रहा है.जिससे पार्टी के द्वारा टिकटों के वितरण में उनका दबदबा दिखे. जिले की विधानसभा कामां क्षेत्र से विधायक व राज्यमंत्री जाहिदा खान के द्वारा अमरुका-कैथवाड़ा-झेंझपुरी मार्ग पर एक रैली निकाली गई. जिसमें समर्थको और ग्रामीणों में विकास कार्य के लेखा जोखा को लेकर पुलिस के सामने लात घूसे चले.

काफी मशक्कत से पुलिस ने मामले को कराया शांत

पुलिस के सामने आपस में भिड़ते ग्रामीण और कार्यकर्ताओं का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल राज्य मंत्री व विधायक जाहिदा खान की रैली जैसे ही कैथवाड़ा गांव पहुंची तो ग्रामीणों के द्वारा इस रैली का विरोध किया गया. साथ ही अब तक हुए विकास कार्यों का लेखा जोखा मानने लगे. इसी के चलते ग्रामीण और कार्यकर्ताओं के बीच नोक झोंक शुरू हुई जो धीरे-धीरे लातघूंसों में तब्दील हो गई. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत किया. जाहिदा खान ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपने कामां दौरे से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. हालांकि वो बवाल के मामले में चुप हैं. 

मंत्री को पहले भई झेलना पड़ा है लोगों का गुस्सा

कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के बीच चले लातघूसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है. बता दें कि विधायक जाहिदा खान खान की रैली में इस तरह की नोक झोंक और हाथापाई के मामले पहले भी सामने आ चुके है. वही इसी रैली में भीड़ जुटाने के लिए विधायक जाहिदा खान के कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों को रुपए देने का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.हालांकि एनडीटीवी राजस्थान पैसे के लेन देन के वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.इससे पहले भी भरतपुर के चर्चित नासिर-जुनैद हत्याकांड में पीड़ितों के घर पहुंची मंत्री को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें - अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में लाया गया मोनू मानेसर, भरतपुर से इस कारण किया गया शिफ्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close