विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

RPS Transfer List: राजस्थान में देर रात बड़ा फेरबदल, 24 RPS अफसरों का ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट

सरकार ने गुरुवार देर रात एक बार फिर प्रशासनिक सेवा में बड़ा बदलाव किया है. विभाग ने 24 RPS अधिकारियों के तबादलों की सूची जारी की है. अधिकारियों को तुरंत नई जगह पर जॉइनिंग करने के लिए कहा गया है.

Read Time: 2 min
RPS Transfer List: राजस्थान में देर रात बड़ा फेरबदल, 24 RPS अफसरों का ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट
File Photo
Jaipur News:

राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गहलोत सरकार आचार संहिता लगने से पहले लगातार फील्ड में अधिकारियों की तैनाती कर रही है. इसी क्रम में लगातार आईएएस, आईपीएस, आरएएस और आरपीएस अधिकारियों के तबादले हो रहे हैं. सरकार ने गुरुवार देर रात एक बार फिर प्रशासनिक सेवा में बड़ा बदलाव किया है. विभाग ने 24 RPS अधिकारियों के तबादलों की सूची जारी की है. अधिकारियों को तुरंत नई जगह पर जॉइनिंग करने के लिए कहा गया है.

सरकार ने बीते दिनों आरएएस अधिकारियों की तबादला सूची जारी की थी उसके बाद अब आरपीएस अधिकारियों की तबादला सूची जारी की है ऐसे में इन तबादलों को चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. वही निर्वाचन आयोग की ओर से भी दिशा निर्देश दिए गए हैं लंबे समय से एक ही सीट पर कार्यरत अधिकारी कर्मचारियों के तबादले किए जाएं.

इन अधिकारियों के हुए तबादले

पारसमल जैन अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त दक्षिण,जयपुर आयुक्तालय,धर्मवीर सिंह जानू अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिला डीडवाना -कुचामन, दशरथ सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दूदू, जिनेंद्र कुमार जैन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक झालावाड़, चिरंजी लाल मीणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बांसवाड़ा, सुभाष चंद्र शर्मा अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त कंट्रोल रूम जयपुर आयुक्तालय, सहित अन्य अधिकारियों के किए गए तबादले.

पूरी सूची यहां देखें... 

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close