विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Heatwave: पापड़ सेकने के बाद अब BSF जवान ने रेगिस्तान में उबाला अंडा, वीडियो हुआ वायरल

 BSF Jawan Boiling Video viral: राजस्थान के बॉर्डर पर बीएसएफ के जवान तपती रेत और लू के थपेड़ों के बीच सीमा पर डटे पड़े है. वहीं प्रदेश की उत्तर-पश्चिमी सीमा के बीकानेर में तैनात एक जवान का सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
Rajasthan Heatwave: पापड़ सेकने के बाद अब BSF जवान ने रेगिस्तान में उबाला अंडा, वीडियो हुआ वायरल

 BSF Jawan Boiling Egg Video viral: सूर्यदेवता के तीखे तेवरों से राजस्थान बेहाल है. दोपहर होते हुए मरुधरावासी घरों में दुबके रहने को मजबूर हो गए हैं. पारा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अगले 5 दिनों तक गर्मी से किसी तरह की कोई राहत मिलने के आसार नहीं है. ऐसे में राजस्थान के बॉर्डर पर बीएसएफ के जवान तपती रेत और लू के थपेड़ों के बीच सीमा पर डटे पड़े है. वहीं राजस्थान की उत्तर-पश्चिमी सीमा के बीकानेर में तैनात एक जवान का सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें जिले की तपती रेतीली जमीन पर बीएसएफ के जवान का अंडे उबाल कर खाने का वीडियो सबका ध्यान खींच रहा है.  

BSF जवान ने रेत में उबाला अंडा

सिर्फ 2 मिनट 59 सेकंड के इस वीडियो में  बीएसएफ जवान ने गर्मी के सितम को दिखाने के लिए अंडे का सहारा लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जवान सबसे पहले एक अंडे को बीकानेर की रेतीली जमीन के अंदर छिपा देता है और फिर कुछ  मिनटों के बाद वह उसे निकाल कर उसपर की परतों को छिलकर दिखाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, रेत के अंदर अंडा पूरी तरह से पक चुका होता है. जिसे खुद जवान ने खाकर दिखाया होता है.  बता दें कि प्रदेश में पड़ रही चिलचिलाती गर्मी के कारण राजस्थान के ज्यादातर भागों में पारा  40 से ऊपर जा चुका है. ऐसे में राजस्थान की तपती रेत में चलना कितना परेशानी वाला है. जिसमें बीएसएफ के जवान ने अंडे को उबाल कर दिखाया.  यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इससे पहले पापड़ का वीडियो हो चुका है वायरल

बता दें कि, बीकानेर में 44 डिग्री का तपमान है जो आने वाले दिनों में 47 के भी पार जा सकता है. इसी गर्मी में बुधवार को बाकानेर से बीएसएफ जवान का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह तपती रेतीली जमीन के पापाड़ भूनने का वायल वीडियो सामने आया था. जो महज 48 सेकंड का था. इसमें जवान ने पापड़ को रेत के अंदर  करीब सात मिनट तक छिपा देता है और फिर उसे निकालने के बाद उससे तोड़कर पापड़ पकने का दिखाता है.  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: राहुल गांधी ने बयान से राजस्थान में सियासी घमासान, CM भजनलाल शर्मा ने बताया 'हिंदू क्या है'
Rajasthan Heatwave: पापड़ सेकने के बाद अब BSF जवान ने रेगिस्तान में उबाला अंडा, वीडियो हुआ वायरल
Rajasthani singer Manraj Deewana arrested, police took action in 16 months old case, know whole matter
Next Article
राजस्थानी सिंगर मनराज दीवाना गिरफ्तार, 16 महीने पुराने मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, जानें पूरा मामला
Close
;