विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

टेंट के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 40 लाख का सामान जलकर खाक

करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका. आगजनी से गोदाम में रखा टेंट का सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया. आग से गोदाम मालिक को करीब 40 लाख रुपए के नुकसान का अनुमान है. अभी तक की जांच में किसी के हताहत की खबर नहीं है

Read Time: 2 min
टेंट के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 40 लाख का सामान जलकर खाक
गोदाम में लगी आग (फाइल फोटो)
Dungarpur:

जिले के साबला थाना क्षेत्र के पिंडावल खेड़ा बस्ती में बीती रात एक टेंट के गोदाम में आग लग गई. शॉर्ट सर्किट से लगी आग काफी भयानक थी. घटना स्थल पर तुरंत ही दमकल की दो गाड़ियां आग को काबू करने पहुंची, लेकिन आग की लपटों ने तब तक बड़ा नुकसान कर दिया था. इस आग के चलते करीब 40 लाख का सामान जलकर राख हो गया है. 

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी गोदाम मालिक और पुलिस प्रशासन को दी. सूचना मिलते ही साबला एसडीएम सुनील कुमार और थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान तत्काल मौके पर पहुंचे.

डूंगरपुर जिले के साबला थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि पिंडावल निवासी मणिलाल पटेल का खेड़ा बस्ती में दो मंजिला टेंट का गोदाम है. बीते बुधवार की रात शॉर्ट सर्किट के चलते गोदाम में आग लग गई. गोदाम से धुआं उठता देख आसपास के लोगों को आग के बारे में पता चला. 

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी गोदाम मालिक और पुलिस प्रशासन को दी. सूचना मिलते ही साबला एसडीएम सुनील कुमार और थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान तत्काल मौके पर पहुंचे. साथ ही आग की सूचना पर दमकल की दो गाड़ियां भी मौके पर पहुंची. दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू किए.

करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका. आगजनी से गोदाम में रखा टेंट का सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया. आग से गोदाम मालिक को करीब 40 लाख रुपए के नुकसान का अनुमान है. अभी तक की जांच में किसी के हताहत की खबर नहीं है. प्रशासन इस पूरे मामले की जांच में जुट गया है.

ये भी पढ़ें-तीखी डूंगरी पहाड़ी पर निर्मित विशालकाय छतरी क्षतिग्रस्त, 2500 फीट ऊंची है यह ऐतिहासिक धरोहर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close