विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: शिक्षक ने प्रवेश पत्र दिखाने को कहा तो छात्र ने बुरी तरह पीटा, अब दर्ज हुई FIR

अजमेंर के राजकीय विद्यालय में शिक्षक ने छात्र से प्रवेश पत्र दिखाने को कहा तो छात्र ने शिक्षक को बुरी तरह से पीट दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को पहले पेपर दिलवाया फिर गिरफ्तार कर जेल भेजा. 

Read Time: 2 min
Rajasthan News: शिक्षक ने प्रवेश पत्र दिखाने को कहा तो छात्र ने बुरी तरह पीटा, अब दर्ज हुई FIR
पकड़ा गया आरोपी छात्र

Ajmer Government School Assault: आजकल के मॉर्डन जमाने में पहले वाली बात नहीं रही. शिक्षकों की इज्जत करना तो दूर की बात है, अब शिक्षक को ही छात्र पीट दे रहे हैं. ऐसे ही एक मामला अजमेर से सामने आया है, जहां परीक्षा के दौरान एक छात्र से फ्लाइंग ड्यूटी (flying duty) पर तैनात शिक्षक को प्रवेश पत्र (Admit Card) मांगना महंगा पड़ गया. छात्र ने शिक्षक के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट तक कर डाली. छात्र द्वारा शिक्षक के साथ मारपीट के दौरान शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया. शिक्षक ने अपने गले में सोने की चैन और लॉकेट भी पहनी थी, जो मारपीट के दौरान टूट गई और मौके पर नहीं मिली.

प्रवेश पत्र न दिखाए जानें पर बढ़ा विवाद

क्लॉक टावर थाने के एएसआई दयानंद शर्मा ने बताया कि शिक्षक के साथ मारपीट की सूचना पर पुलिस का जाप्ता राजकीय महाविद्यालय पहुंचा. जहां पर शिक्षक के चेहरे पर छात्र द्वारा किए गए हमले के निशान साफ नजर आ रहे थे और चेहरा लहू लुहान था. इस मामले में पुलिस की मौजूदगी में पहले छात्र क्षितिज शर्मा को उसकी परीक्षा दिलवाई गई. परीक्षा के बाद तुरंत छात्र को हिरासत में लेकर थाने लाकर शांति भंग करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया.

छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस मामले में हर्ष विहार कॉलोनी जयपुर रोड निवासी पीड़ित शिक्षक मनोज यादव ने आर्यभट्ट कॉलेज के छात्र क्षितिज शर्मा पुत्र अनिल शर्मा के खिलाफ मारपीट का और राज कार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कराया है. शिक्षक की रिपोर्ट पर क्लॉक टावर थाना पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शांति भंग के केस में गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- President Droupadi Murmu Rajasthan Visit Live Updates: जैसलमेर पहुंचीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, राज्यपाल मिश्र और सीएम शर्मा ने की अगवानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close