विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Paper Leak: पेपर लीक के आरोपियों की धरपकड़ तेज, SOG ने 3 साल से फरार चल रहे शातिर को किया गिरफ्तार

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने पेपर लीक आरोपियों की धर-पकड़ करने के लिए जाल फैलाना शुरू कर दिया है.  पेपर लीक प्रकरण में फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Paper Leak: पेपर लीक के आरोपियों की धरपकड़ तेज, SOG ने 3 साल से फरार चल रहे शातिर को किया गिरफ्तार
कनिष्ठ अभियंता भर्ती 2020  पेपर लीक मामले में गिरफ्तार यशपाल चौधरी

Rajasthan Paper Leak Accused Yashpal Chaudhary: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख चुनावी मुद्दों में से एक पेपर लीक मामले को लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरह एक्शन में दिख रही है. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने पेपर लीक आरोपियों की धर-पकड़ करने के लिए जाल फैलाना शुरू कर दिया है.

शनिवार को कनिष्ठ अभियंता भर्ती 2020  पेपर लीक प्रकरण में फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार हो गया है. SOG ने यशपाल चौधरी को गिरफ्तार किया है. पेपर लीक करने वाली गैंग से परीक्षा से पहले पेपर लेने गैंग को पेपर बेचने के लिए अभ्यर्थी उपलब्ध कराने में मीडिएटर की भूमिका निभाता है. 

कनिष्ठ अभियंता भर्ती 2020  पेपर लीक का आरोपी है यशपाल

एटीएस एवं एसओजी के एडीजी वी.के सिंह ने बताया कि 6 दिसंबर 2020 को आयोजित कनिष्ठ अभियंता भर्ती 2020 का पेपर परीक्षा पूर्व लीक करने के संबंध में सांगानेर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया था. मामले की जांच एसओजी कर रही थी. एसओजी टीम ने इस मामले में फरार चल रहे आरोपी भोजपुरा कलां जोबनेर निवासी यशपाल चौधरी को गिरफ्तार कर लिया.

कैबिनेट मंत्री कर्नल राठौर ने कहा सुशासन की सरकार

पेपर लीक मामले में आरोपी के गिरफ्तारी पर कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि, भाजपा सरकार सुशासन की सरकार है, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत अब अपराधी और माफिया ज्यादा दिन तक बच नहीं सकते.

राठौर ने आगे लिखा, इसका बात का साक्षात प्रमाण है आज कनिष्ठ अभियन्ता भर्ती 2020 पेपर लीक का आरोपी यशपाल चौधरी पुलिस की गिरफ्त में है. अपराधी चाहे किसी भी कोने में क्यों ना हों पुलिस और प्रशासन की गिरफ्त से ज्यादा दिन दूर नहीं रह सकते.

RPSC प्री 2013 के पेपर लीक मामले में दो गिरफ्ता

इससे पहले शुक्रवार को पेपर लीक मामले में एसओजी ने दो अन्य वांछित अभियुक्तियों को गिरफ्तार किया था. मामले में गठित एसआईटी के प्रमुख एडीजी वीके सिंह के अनुसार एसओजी टीम ने आरएएस प्रारंभिक परीक्षा 2013 के पेपर लीक प्रकरण में वांछित दो अभियुक्तों गिरफ्तार कर लिया है.

आशुतोष मीणा पुत्र अवतार सिंह (30) निवासी सिकरोदा मीणा थाना हिंडौन सिटी जिला करौली हाल जेईएन, रेलवे यमुना नगर हरियाणा एवं बाबूलाल सोनी पुत्र विनोद सोनी (32) निवासी ग्राम पोस्ट ढिगाल थाना मुकुंदगढ़ जिला झुंझुनू हाल जवाहरात की दुकान को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: पेपर लीक मामले में फरार 90 आरोपियों की लिस्ट जारी, कांग्रेस नेता के बेटा का भी नाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close