विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले अलर्ट पर राजस्थान पुलिस, भिवानी SP के साथ की मीटिंग

झुंझुनूं और भिवानी पुलिस ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर बॉर्डर मीटिंग की. इस बैठक में दोनों राज्यों के पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था और अपराधियों की धरपकड़ को लेकर चर्चा की.

Read Time: 2 min
Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले अलर्ट पर राजस्थान पुलिस, भिवानी SP के साथ की मीटिंग
झुझंनु:

राजस्थान में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहें है. जिसको लेकर झुंझुनूं और भिवानी पुलिस ने बॉर्डर मीटिंग की. इस बैठक में दोनों राज्यों के पुलिस अधिकारी शामिल हुए. बैठक में चुनावों के दौरान सुरक्षा व्यवस्था और अपराधियों की धरपकड़ को लेकर चर्चा हुई.

एसपी ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर की चर्चा

बैठक में झुंझुनूं एसपी श्याम सिंह और भिवानी एसपी वरूण सिंगला के अलावा अन्य पुलिस अधिकारी शामिल हुए. बैठक में दोनों राज्यों की पुलिस के बीच चल रहे समन्वय की समीक्षा की गई. साथ ही चुनावों के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने और अपराधियों की धरपकड़ में एक-दूसरे की मदद करने पर भी चर्चा हुई.

चेकपोस्ट पर सावधान दिखी पुलिस

बैठक के बाद एसपी श्याम सिंह ने पीपली और पिलोद चैक पोस्ट पर बरती जा रही चौकसी का भी निरीक्षण किया. उन्होंने पुलिसकर्मियों को हर एक मूवमेंट पर नजर रखने और संदिग्ध स्थितियों पर थाने पर तुरंत सूचना देने के लिए निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि यदि हरियाणा की तरफ से भी कोई मूवमेंट होता है तो उसकी जानकारी भी हरियाणा के समीपवर्ती थानों पर सूचना दी जा सकती है. ताकि अपराध होने से पूर्व ही उसे रोका जा सके.

चुनाव के दौरान प्रशासन सख्त

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि दोनों राज्यों की पुलिस मिलकर चुनावों के दौरान एक संयुक्त योजना तैयार करेगी. इस योजना में चुनावों के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए किए जाने वाले उपायों को शामिल किया जाएगा. झुंझुनूं और भिवानी पुलिस ने चुनावों पर नजर रखने के लिए की बॉर्डर मीटिंग आजोजित की गई.

ये भी पढ़ें- टिकटों का फैसला स्क्रीनिंग कमेटी करेगी, प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close