विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan politics: कार्यकर्ता के सवाल पर भड़कीं भाजपा प्रत्याशी महिमा सिंह मेवाड़, कहा- आपको वोट देने की जरूरत नहीं

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव का प्रचार अभियान जारी है. प्रदेश की राजसमंद सीट से भाजपा ने उदयपुर राजघराने की बहु महिमा सिंह मेवाड़ को टिकट दिया है. लेकिन प्रचार अभियान के दौरान महिमा सिंह कार्यकर्ता के सवाल पर बुरी तरह से भड़क उठी. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
Rajasthan politics: कार्यकर्ता के सवाल पर भड़कीं भाजपा प्रत्याशी महिमा सिंह मेवाड़, कहा- आपको वोट देने की जरूरत नहीं
राजसमंद में जनसंपर्क करतीं भाजपा प्रत्याशी महिमा सिंह मेवाड़.

Rajsamand Lok Sabha Seat: राजस्थान की राजसमंद लोकसभा सीट से भाजपा ने उदयपुर राजघराने की बहू महिमा सिंह मेवाड़ को चुनावी मैदान में उतारा है. महाराणा प्रताप के परिवार से ताल्लुक रखने वाली महिमा सिंह मेवाड़ के प्रति लोगों का अगाध प्रेम है. पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में महिमा सिंह मेवाड़ के पति विश्वराज सिंह मेवाड़ नाथद्वारा विधानसभा सीट से जीतकर विधायक बने थे. अब उनकी पत्नी सांसदी के चुनावी मैदान में है. लेकिन महिमा सिंह मेवाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक कार्यकर्ता के सवाल पर बुरी तरह से भड़की हुई नजर आ रही है. 

जानकारों की माने तो महिमा सिंह मेवाड़ का यह बर्ताव उनके कैंपेनिंग को कमजोर कर सकता है. दरअसल जनसंपर्क के दौरान एक व्यक्ति के सवाल पर महिला सिंह मेवाड़ बुरी तरह से नाराज हो गई. इसके बाद उन्होंने यहां तक कह दिया कि यदि ऐसा लगता तो आपको वोट देने की जरूरत नहीं है. 

राजसमंद से भाजपा ने दिया है टिकट, प्रचार अभियान जारी

दरअसल लोकसभा आम चुनाव 2024 में राजसमंद लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी उदयपुर राजघराने की बहू महिमा सिंह मेवाड़ इन दिनों चुनावी प्रचार में व्यस्त है. अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ तूफानी दौरे में कई बार वे अपना आपा खो बैठती हैं. ऐसा ही एक मामला चलरेल मगरा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान पेश आया. जहां वो कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थी. इस समय एक भाजपा कार्यकर्ता ने हिंदुस्तान जिंक में बाहरी लोगों को रोजगार और स्थानीय लोगों की अवहेलना का मुद्दा उठाया. 

कार्यकर्ता पर बुरी तरह भड़की महिमा सिंह मेवाड़

कार्यकर्ता के इस सवाल पर महिमा सिंह मेवाड़ बुरी तरह से भड़क गई. फिर मंच से ही कार्यकर्ता से कहा कि आपको वोट देने की जरूरत नहीं है. आप वोट देने मत जाना. यह बात उन्होंने कार्यकर्ता का नाम पूछ कर कहीं. अब भाजपा प्रत्याशी का यह विवादास्पद बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. 

कांग्रेस बाहरी प्रत्याशी होना का उठा रही मुद्दा

उल्लेखनीय हो कि राजसमंद के लिए महिमा कुमारी मेवाड़ बाहरी प्रत्याशी हैं. लेकिन इसके बाद भी भाजपा ने इन्हें टिकट दिया है. वहीं उनके पति नाथद्वारा विधानसभा से चुनाव लड़कर वर्तमान में विधायक हैं. आमतौर पर चुनाव के समय नेता और प्रत्याशी कार्यकर्ताओं की हर बात को चुपचाप सुनते हैं. नाराजगी होते हुए भी चुप्पी साधे रखते हैं. लेकिन महिमा सिंह कार्यकर्ता के साधारण सवाल पर ही अपना आपा खो बैठी और मंच से ऐसा बयान दे दिया जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. चुनावी समय होने से अब कांग्रेस प्रत्याशी इसको मुद्दा बनाने और इसका चुनावी फायदा उठाने का प्रयास कर रही हैं.

यह भी पढ़ें - कौन हैं महिमा विशेश्वर सिंह? नाथद्वारा विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ की पत्नी को राजसमंद लोकसभा सीट से मिला टिकट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bundi News: सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट डाल रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी करने पहुंचा पुलिस कॉन्स्टेबल, फिर...
Rajasthan politics: कार्यकर्ता के सवाल पर भड़कीं भाजपा प्रत्याशी महिमा सिंह मेवाड़, कहा- आपको वोट देने की जरूरत नहीं
Rajasthan Medical Council canceled registrations of 8 doctors, suspended two, know why this action taken
Next Article
राजस्थान मेडिकल काउंसिल ने 8 डॉक्टरों के रजिस्ट्रेशन किए कैंसल, दो के सस्पेंड, जानिए क्यों हुई ये कार्रवाई
Close
;