विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा के दिखें तीखे तेवर, कहा- अब बदले की राजनीति के दबाव में हैं SP

पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने एसपी ग्रामीण पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'एसपी पहले भी राजनीतिक दबाव में थे. अब बदले की राजनीति के दबाव में हैं.' 

Read Time: 3 mins
Rajasthan Politics: पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा के दिखें तीखे तेवर, कहा- अब बदले की राजनीति के दबाव में हैं SP
फाइल फोटो

Rajasthan News: राजस्थान में नेता और अधिकारी के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा (Divya Maderna) और जोधपुर ग्रामीण पुलिस (Jodhpur Gramin Police) के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा हैं. धनारी कलां में गाड़ी तोड़ने के आरोपियों के खिलाफ चार मामले दर्ज करने को लेकर पूर्व विधायक आईजी के समक्ष अपनी नाराजगी दर्ज करवा चुकी हैं. शुक्रवार को पूर्व विधायक ने ग्रामीण एसपी के खिलाफ एक और मोर्चा खोल दिया है. 2 दिन पहले ग्रामीण SP के हैंडल से गत वर्ष भोपालगढ़ कॉआपरेटिव मार्केटिंग चुनाव के दिन दिव्या मदेरणा द्वारा जनप्रतिनिधि अधिनियम की धारा 133 के तहत नियम विरुद्ध मतदाता को लेकर जाना बताया था.

पूर्व विधायक ने कहा दबाव में हैं SP

जिसको लेकर आज पूर्व विधायक ने तीखे तेवर दिखाए और बोली कि अगर नियम विरुद्ध था तो मैं अपने वकील के साथ अपनी जमानत करवाने के जांच अधिकारी एएसपी भोपालसिंह के पास गई. लेकिन उन्होंने कहा कि अभी जांच चल रही है, यह साबित नहीं हुआ है. पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि एसपी पहले भी राजनीतिक दबाव में थे. अब बदले की राजनीति के दबाव में हैं. वहीं इस मामले को लेकर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव से प्रतिक्रिया के लिए संपर्क किया गया लेकिन वो उपलब्ध नहीं हुए.

यह कोई सामान्य सोशल मीडिया अकाउंट नहीं

शुक्रवार दोपहर बाद एएसपी कार्यालय पहुंची पूर्व विधायक करीब डेढ़ घंटे तक एएसपी से बातचीत हुई. जिसके बाद बाहर आई पूर्व विधायक ने कहा कि मैने जमानत के लिए आग्रह किया. लेकिन जांच अधिकारी ने कहा कि फिलहाल अभी तक आप इस धारा के तहत आरोपी नहीं है. पूर्व विधायक ने कहा कि फिर मेरे द्वारा उल्लंघन करने की सूचना सोशल मीडिया पर कैसे डाली गई, यह कोई सामान्य हैंडल नहीं है. ग्रामीण एसपी के कार्यालय का हैंडल है. ट्विट भी उसी दिन किया गया जब मैने एसपी की शिकायत आईजी से की थी.

अपराधी के मन में भय होना लाजमी: SP

मदेरणा और ग्रामीण एसपी के बीच ऐसा लगता है कि युद्ध छिड़ गया है. दोनों एक दूसरे का काउंटर करने लगे हैं. 2 तीन दिन पहले भी पूर्व विधायक मदेरणा ने पुलिस महानिरीक्षक जोधपुर रेंज विकास कुमार से मुलाकात करने के साथ ही ग्रामीण एसपी के सिंघम अंदाज पर एतराज जताया था. जबकि एसपी ग्रामीण की मानें तो अपराध को कम करने के लिए अपराधियो में भय व्याप्त करने के लिए पुलिस जो काम कर रही है वो ही तो सोशल मीडिया पर चल रहा है. ऐसे में आमजन को घबराने की आवश्यकता तो नहीं है. लेकिन अपराधी होंगे तो उनके मन में भय होना लाजमी है.

ये भी पढ़ें-  Rajasthan Politics: पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा और ग्रामीण पुलिस के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग, रेंज IG तक पहुंची शिकायत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धौलपुर में 24 घंटे से लापता 12 साल के बच्चे का शव नारे में मिला, पानी के तेज बहाव में डूबने हुए मौत
Rajasthan Politics: पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा के दिखें तीखे तेवर, कहा- अब बदले की राजनीति के दबाव में हैं SP
Bundi Mukesh and Philippines marry got married meet on Facebook 14 years ago now got marriage see photos
Next Article
फिलीपींस की मैरी बन गई बूंदी के मुकेश की दुल्हन, फेसबुक पर 14 साल पहले हुआ था प्यार
Close
;