विज्ञापन

Rajasthan Politics: कांग्रेस में शामिल हो किरोड़ी लाल मीणा, पायलट समर्थक सांसद ने भाजपा नेता को दिया बड़ा ऑफर

Rajasthan Politics: राजस्थान में उपचुनाव से पहले राजनीतिक हलचल तेज होती नजर आ रही है. शुक्रवार को बाप विधायक के महाराष्ट्र सीएम से मुलाकात की खबर सामने आई. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के एक सांसद ने किरोड़ी लाल मीणा को कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर दे दिया.

Rajasthan Politics: कांग्रेस में शामिल हो किरोड़ी लाल मीणा, पायलट समर्थक सांसद ने भाजपा नेता को दिया बड़ा ऑफर
राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता किरोड़ी लाल मीणा.

Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता किरोड़ी लाल मीणा को कांग्रेस के एक सांसद ने पाला बदलने का न्योता दे दिया है. जी हां, लोकसभा चुनाव के बाद मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले राजस्थान के जमीनी नेता किरोड़ी लाल मीणा को कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर मिला है. ऑफर में कहा गया है कि यदि किरोड़ी लाल मीणा कांग्रेस में शामिल होते हैं तो उन्हें उनके कद के अनुसार सम्मान दिया जाएगा. किरोड़ी लाल मीणा को यह ऑफर टोंक-सवाई माधोपुर के सांसद हरीश चंद्र मीणा ने दिया है. 

किरोड़ी लाल मीणा को कांग्रेस सहर्ष स्वीकार करेगीः हरीश मीणा

शुक्रवार को टोंक सवाई माधोपुर के सांसद और सचिन पायलट के खास समर्थक हरीश चंद्र मीणा ने सांसद कार्यालय में जनसुनवाई करते हुए प्रदेश की भजनलाल सरकार की कानून व्यवस्था पर जमकर निशाना साधा. वहीं बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा को लेकर कहा,  "किरोड़ी लाल जी बीजेपी के बहुत बड़े नेता हैं, वह कद्दावर नेता हैं, वह लंबे समय से राजनीति में हैं और इतने बड़े नेता का अपमान होता देख मुझे भी बुरा लगता है. अगर उन्हें बीजेपी छोड़नी है तो कांग्रेस उन्हें सहर्ष स्वीकार करेगी और गले लगाएगी. उनके कद के मुताबिक सम्मान देगी."

भजनलाल सरकार में जनता त्रस्तः कांग्रेस सासंद

टोंक में सांसद कार्यालय पर जनसुनवाई के बाद NDTV से खास बात करते हुए हरीश मीणा ने कहा कि जब से राजस्थान में भजनलाल जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनी है, जनता परेशान है. बिजली-पानी की स्थिति बदतर हो गई है. सरकारी कार्यालयों में स्टाफ नहीं रहते. जनता छोटी-छोटी सुविधाओं के लिए मोहताज हैं.

उपचुनाव पर बोले- हमारी तैयारी पूरी

देवली उनियारा सहित प्रदेश की 6 सीटों पर उपचुनाव की तैयारियों पर हरीश मीणा ने कहा कि हमारी तैयारी पूरी है और इसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष जी के साथ हमारी बैठक हुई है. हमें पार्टी के संगठन को मजबूत वह सक्रिय करने के निर्देश दिए गए है. कैंडिडेट का चयन तो संगठन को ही करना है इस मामले में सबकी राय महत्वपूर्ण होगी. पार्टी अच्छा और जिताऊ उम्मीदवार मैदान में उतारेगी.

पायलट की भूमिका पर क्या बोले हरीश मीणा

सचिन पायलट की भूमिका पर हरीश मीणा ने NDTV से कहा कि सचिन पायलट की राय बहुत महत्वपूर्ण है. वह पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं. यहां से विधायक हैं. वह बड़े नेता हैं. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं. भविष्य में सचिन पायलट को लेकर कांग्रेस में संभावनाओं के सवाल को हरीश मीणा ने यह कहकर टाल दिया कि भविष्य तो भगवान को पता या किसी ज्योतिषी को पता मैं तो साधारण व्यक्ति हूं.

देवली-उनियारा उप चुनाव में के संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट में अपने बेटे के नाम की चल रही चर्चा का हरीश मीणा ने खंडन किया. उन्होंने कहा कि मेरे परिवार से मेरी धर्म पत्नी, मेरा बेटा ओर मेरी बेटी कभी राजनीति में नहीं आएंगे. 

राधामोहन की पायलट पर टिप्पणी पर क्या बोले सांसद

सचिन पायलट पर बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन अग्रवाल की टिप्पणी के सवाल पर हरीश मीणा ने कहा कि मैं राधामोहन दास को जानता नहीं हूं, लेकिन उन्होंने जो कहा है मैं उससे सहमत नहीं हूं. इतना कहना चाहता हूं राजनीति में किसी को भी दूसरी पार्टी के व्यक्ति के बारे में कभी हल्की बात नहीं बोलनी चाहिए. 

पायलट क्यों, भजनलाल होंगे जिम्मेदारः हरीशचंद्र मीणा

बीजेपी प्रभारी राधामोहन अग्रवाल के बयान कि "मुझे कुछ होता है राजस्थान में तो सचिन पायलट जिम्मेदार होंगे" के जवाब में हरीश मीणा ने कहा कि भजनलाल जी जिम्मेदार होंगे, पायलट क्यों जिम्मेदार होंगे. यहां किसकी सरकार है? मुख्यमंत्री कौन हैं? कल रफीक खान के साथ जो घटना हुई है वह सबने देखा है. अगर विधायक सुरक्षित नहीं है तो यह किस तरह का राज है बताइए.

यह भी पढ़ें - उपचुनाव से पहले भारत आदिवासी पार्टी में टूट की आशंका, महाराष्ट्र CM से मिले BAP विधायक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'भारी बारिश से किसानों को हुए नुकसान की सरकार करेगी भरपाई', सवाई माधोपुर में किरोड़ी लाल मीणा का ऐलान
Rajasthan Politics: कांग्रेस में शामिल हो किरोड़ी लाल मीणा, पायलट समर्थक सांसद ने भाजपा नेता को दिया बड़ा ऑफर
UDH Minister Jhabar Singh Kharra said When will Jaipur Heritage Mayor Munesh Gurjar be suspended in corruption case
Next Article
जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर को कब किया जाएगा निलंबित, मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने बताया
Close