विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

Rajasthan Suicide case: नए कपड़े नहीं मिलने पर 15 साल की लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 

15 वर्षीय मृतका घर पर अकेली थी. उसके माता-पिता और उसकी छोटी बहन सोम नदी के पास खेतों में कामकाज के लिए गए थे. छोटी बेटी वापस घर गई तो बड़ी बहन को फंदे पर लटका देखकर चौंक गई. पिता ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी नए कपड़ों को लेकर मानसिक तनाव में थी.

Read Time: 2 min
Rajasthan Suicide case: नए कपड़े नहीं मिलने पर 15 साल की लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 
प्रतीकात्मक तस्वीर
DUNGARPUR:

जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के देवसोमनाथ तलैया फला में 15 साल की लड़की ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना के समय परिवार के सभी लोग खेत में कामकाज से गए थे. जब बहन ने आकर देखा तो वह चौंक गई. तात्कालिक जांच में नए कपड़े नहीं दिलाने की बात सामने आई है. 

दोवड़ा थाना पुलिस के अनुसार हाजा पुत्र रामजी अहारी मीणा निवासी देवसोमनाथ फला तलैया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पिता हाजा अहारी ने बताया कि वह पत्नी सुकना और बेटी निकिता तीनों सोम नदी के पास खेतों में कामकाज के लिए गए थे. घर में 15 वर्षीय बेटी शिल्पा अहारी घर पर अकेली थी, लेकिन जब छोटी बेटी निकिता वापस घर गई तो बहन शिल्पा को फंदे पर लटका देखकर वह चौंक गई.

निकिता ने घटना के बारे में अपने पिता को बताया. उसके बाद माता-पिता तत्काल घर पहुंचे. उन्होंने वहां देखा कि बेटी शिल्पा घर के अंदर पाट से चुनरी का फंदा लगाकर लटकी हुई थी और उसकी मौत हो गई है.

घटना की सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी लेने के बाद शव को फंदे से नीचे उतारा गया. इसके बाद पुलिस ने शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पिता ने बताया कि उसकी बेटी शिल्पा कपड़ों की बात को लेकर मानसिक तनाव में थी. इस वजह से उसने फांसी लगा ली है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-फांसी के फंदे पर झूल गया आरएसी जवान, चार दिन पहले छुट्टी से ड्यूटी पर लौटा था जवान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close