विज्ञापन

उदयपुर में बहन की आवाज से हड़बड़ाकर 117 फीट कुएं में गिरी, 48 घंटे बाद दलदल से निकाला शव

Rajasthan: किशोरी की लाश दलदल में फंसी थी. कैमरे की मदद से तलाशने के बाद शव को बाहर निकाला. किशोरी पैर फिसलने से कुएं में गिर गई थी. 

उदयपुर में बहन की आवाज से हड़बड़ाकर 117 फीट कुएं में गिरी, 48 घंटे बाद दलदल से निकाला शव
उदयपुर में कुएं से किशोरी की लाश निकालते सिविल डिफेंस के लोग.

Rajasthan: उदयपुर के गोगुंदा में एक 17 साल की किशोरी 117 फीट कुएं में गिर गई थी. सिविल डिफेंस ने 48 घंटे तक ऑपरेशन चलाकर शव को बाहर निकाला. घटना शनिवार (26 अक्टूबर) शाम की है. पुलिस नाबालिग के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया. थानाधिकारी शैतान सिंह का कहना है कि मीना के घर के पास ही कुआं है. उसकी मां और बहने खेत पर गई हुई थीं.  

घर पर अकेली थी मीना 

गोगुंदा थानाधिकारी शैतान सिंह ने बताया कि सिविल डिफेंस ने मीना गमेती का शव निकाल लिया है. उन्होंने आगे बताया कि मीना घर पर अकेली थी, और उसकी मां और बहने खेत पर गई हुई थीं. मां ने मीना को खेत पर बुलाने के लिए दोनों बेटियों को घर पर भेजा. संभावना है कि मीना कुएं के पास खड़ी थी, या तो वह मोबाइल चला रही थी या अन्य कुछ काम कर रही होगी. घर पहुंची बहनों ने मीना को आवाज लगाई और अचानक गिरने की आवाज आई. बहने कुएं पर पहुंची तो पानी में हलचल दिखी. इसके बाद परिजन को सूचना दी. शैतान सिंह का कहना है कि नाबालिग मीना गिरी जब उसके सिर पत्थर से टकराया और पानी में चली गई, जिससे उसकी मौत हो गई

117 फिट गहराई में कैमरे में दिखा शव

सिविल डिफेंस के वॉलेंटियर कैलाश मेनारिया का कहना है कि घटना शनिवार (26 अक्टूबर)  शाम करीब 5 बजे की है. सूचना पर सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और कुएं का पानी निकालने के लिए मोटर चलाई. लेकिन, पानी नहीं टूटा. वॉलेंटियर ने भी कुएं में तलाश की लेकिन, नाबालिग नहीं मिली. इसके बाद कैमरे को पानी में डाला गया तो करीब 117 फिट की गहराई में नाबालिग के पैर घुटनों तक दलदल में फंसी थी. इसके बाद लौहे की कड़िया डाली, जिसमें कपड़े फंसे और शव को ऊपर खींचा.

यह भी पढ़ें: फ्रांस, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के पर्यटक रबड़ी खाने आते हैं बूंदी, जानें इसकी खासियत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Close