विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Weather: राजस्थान में हाईटेंशन तार की चपेट में आया बाइक सवार, देवर-भाभी की मौके पर मौत

शुक्रवार सुबह से प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और तेज हवाएं चलने का सिलसिला जारी है. इसी कारण हाई टेंशन बिजली का तार टूटकर सड़क पर गिर गया था, जिसने बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया.

Read Time: 2 min
Rajasthan Weather: राजस्थान में हाईटेंशन तार की चपेट में आया बाइक सवार, देवर-भाभी की मौके पर मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के राजसमंद जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. आमेट में गोवल के पास 11 हजार केवी विद्युत तार की चपेट में आने से बाइक पर गुजर रहे देवर भाभी की मौत हो गई, जबकि दो लोग इस हादसे में घायल हो गए. जैसे ही ये खबर प्रशासन तक पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही ग्रामीण पुलिस व पटवारी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी. ये घटना साफ तौर पर विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण बताई जा रही है. 

दो घायलों का इलाज अस्पताल में जारी

शुक्रवार सुबह से प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और तेज हवाएं चलने का सिलसिला जारी है. इसी कारण हाई टेंशन बिजली का तार टूटकर सड़क पर गिर गया था. ऐसे में बाइक सवार नारायण लाल पुत्र घिसाराम गुर्जर व उनके भाभी मेताबी बाई पुत्री हीरालाल एवं दो अन्य वहां से गुजरे तो वे इस तार की चपेट में आ गए. घटना में नारायण लाल और मेंताबी की मौत हो गई है, जबकि रेखा व लोकेश जुलस गए. 108 एम्बुलेंस की मदद से इनके शवों को आमेट मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं घायल मां-बेटे का उपचार जारी है.

बिजली निगम के कर्मचारी नहीं पहुंचे

आमेट थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह व कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ भी मौके पर पहुंचे, और स्थिति का जायजा लिया. इस दौरान शंकर सिंह की एक भैंस का हाई टेंशन तार की चपेट में आकर मौत हो जाना, और एक बुजुर्ग चरवाहे के घायल हो जाने की जानकारी भी सामने आई. बताया जा रहा है कि फिलहाल ग्रामीण व उनके रिश्तेदार आमेट अस्पताल में पहुंच रहे हैं. हालांकि इतने बडे़ मामले में बिजली निगम के कर्मचारी अभी तक मौके पर नहीं पहुचे हैं जिससे ग्रामीणों में आकोश है.

ये भी पढ़ें:- इंदिरा रसोई के अनुदान पर गरमाई सियासत, CM शर्मा से गहलोत बोले- 'गरीब की इस योजना पर...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close