विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Weather Today: राजस्थान में जल्द सक्रिय होगा नया विक्षोभ, 2-3 डिग्री और बढ़ेगा तामपान

Rajasthan Weather Forecast: राजस्थान में 26 अप्रैल को नया विक्षोभ सक्रिय होगा और गर्मी बढ़ेगी. फिलहाल, राजस्थान में आज कई इलाकों में मेघगर्जन के साथ हल्की बारिश और आंधी की संभावना है. इनमें अलवर, भरतपुर, सवाईमाधोपुर, टोंक, करौली, जिलों और आसपास के क्षेत्र शामिल हैं, जहां 20-30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी व बारिश हो सकती है. 

Read Time: 1 min
Rajasthan Weather Today: राजस्थान में जल्द सक्रिय होगा नया विक्षोभ, 2-3 डिग्री और बढ़ेगा तामपान
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Alert: राजस्थान में लगातार हो रही हल्की बारिश और आंधी के बीच जल्द तामपान में वृद्धि के संकेत हैं. मौसम विभाग की माने तो जल्द राजस्थान के कई जिलों में नया विक्षोभ सक्रिय होगा, जिससे खासकर पश्चिचमी राजस्थान में 2-3 डिग्री तापमान बढ़ेगा. राजस्थान में नया विक्षोभ 26 अप्रैल को सक्रिय होने के पूर्वानुमान है.

मौसम विभाग के मुताबिक राजस्थान में 26 अप्रैल को नया विक्षोभ सक्रिय होगा और गर्मी बढ़ेगी. फिलहाल, राजस्थान में आज कई इलाकों में मेघगर्जन के साथ हल्की बारिश और आंधी की संभावना है. इनमें अलवर, भरतपुर, सवाईमाधोपुर, टोंक, करौली, जिलों और आसपास के क्षेत्र शामिल हैं, जहां 20-30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी व बारिश हो सकती है.

जिलेवार मौसम की खबरे अपडेट की जा रही है...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close