विज्ञापन

KBC 16 में पहुंची ब्रेन ट्यूमर से लड़ रही राजस्थान की बेटी, 15वें सवाल पर पहुंचने वाली सीजन की पहली कंटेस्टेंट

केबीसी 16 की कंटेस्टेंट नरेशी मीणा मूल रूप से राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली है. वह अब इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट हैं जो 15वें सवाल तक पहुंच चुकी हैं.

KBC 16 में पहुंची ब्रेन ट्यूमर से लड़ रही राजस्थान की बेटी, 15वें सवाल पर पहुंचने वाली सीजन की पहली कंटेस्टेंट
नरेशी मीणा

Kaun Banega Crorepati: कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन 12 अगस्त से शुरू हो चुका है. इस सीजन को भी एक बार फिर अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं. वहीं सीजन के शुरुआत में ही इस बार KBC 16 में एक कंटेस्टेंट 15वें सवाल यानी 1 करोड़ के सवाल पर पहुंच चुकी है. इस कंटेस्टेंट का नाम है नरेशी मीणा जो अब 15वें सवाल का जवाब देने वाली हैं. हालांकि इस सवाल का जवाब देंगी या क्विट करेंगी यह तो एपिसोड के प्रसारित होने के बाद ही पता चल पाएगा. लेकिन चैनल द्वारा इसका प्रोमो शेयर करने के बाद राजस्थान के लोगों में काफी उत्साह है.

केबीसी 16 की कंटेस्टेंट नरेशी मीणा मूल रूप से राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली है. वह अब इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट हैं जो 15वें सवाल तक पहुंच चुकी हैं. यानी वह 1 करोड़ के सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं.

ब्रेन ट्यूमर से लड़ रही है नरेशी

चैनल ने जो प्रोमो शेयर किया है उसमें दिखाया गया है कि नरेशी मीणा 15वें सवाल तक पहुंचती है और सवाल के लिए तैयार होती है. हालांकि प्रोमो में नरेशी अपने बारे में बता रही हैं कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है और वह इस बिमारी से लड़ रही हैं. वह बताती हैं कि अगर वह केबीसी से अच्छी धनराशि जितती हैं तो वह अपना इलाज कराएंगी. 

नरेशी मीणा करती है नौकरी

ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहीं नरेशी मीणा सवाई माधोपुर में वुमन एंपावरमेंट विभाग में सुपरवाइजर के पद पर काम कर रही हैं. वह इस काम को पूरे लगन से करती हैं और महिलाओं को सशक्त बनाने का काम करती हैं. प्रोमो के वीडियो में भी दिख रहा है कि वह महिलाओं को कैसे समझा कर अपना काम कर रही हैं. उनका कहना है कि वह खुद को समझा चुकी है कि उन्हें कोई बिमारी नहीं है और वह इसका कोई टेंशन नहीं लेती हैं.

अब देखना यह है कि नरेशी मीणा क्या 1 करोड़ के सवाल का जवाब देकर सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बनती है या नहीं. यह एपिसोड आने के बाद ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ेंः 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन की 12 अगस्त से शुरुआत, इस बार 5वें प्रश्न के बाद आएगा 'सुपर सवाल'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पायलट की भविष्यवाणी वाले बयान पर अर्जुन राम मेघवाल का पलटवार, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना
KBC 16 में पहुंची ब्रेन ट्यूमर से लड़ रही राजस्थान की बेटी, 15वें सवाल पर पहुंचने वाली सीजन की पहली कंटेस्टेंट
ias tina dabi action barmer dm went on surpris inspection on second day of joining
Next Article
IAS Tina Dabi:बाड़मेर DM बनते ही अलर्ट मोड में दिखीं Tina Dabi,सड़कों के खस्ताहाल देख अधिकारियों से दिखी नाराज
Close