विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

Rajnath Singh Rajasthan Visit: राजसमंद में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बोले- 'कोई गोली चलाएगा तो हम गोला चलाएंगे'

राजस्थान में चुनावी यात्रा के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज राजसमंद जिले का दौरे किया. इस दौरान उन्होने कांकरोली और नाथद्वारा में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन के दौरान जनसभा को संबोधित किया.

Read Time: 2 min
Rajnath Singh Rajasthan Visit: राजसमंद में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बोले- 'कोई गोली चलाएगा तो हम गोला चलाएंगे'
फाइल फोटो

Rajasthan News: राजस्थान में चुनावी यात्रा के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज राजसमंद जिले का दौरे किया. सबसे पहले उन्होंने नाथद्वारा पहुंचकर प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन किए और फिर वहां से कांकरोली आए गए. यहां पुराना बस स्टैंड परिसर में भाजपा प्रत्याशी दिप्ती माहेश्वरी के समर्थन में एक जनसभा आयोजित की गई थी, जिसे रक्षा मंत्री ने संबोधित किया.

'सीमा पार जाकर देंगे जवाब'

राजनाथ सिंह ने कहा कि, 'भारत अब वह भारत नहीं रहा, अब हम धरती तक ही नहीं सीमित है. चंद्रमा तक पहुंच गए हैं. कोई माई का लाल हमें आंख नहीं दिखा सकता. हम सीमा पार जाकर जवाब देने के लिए सक्षम हैं. अगर कोई हमारे देश में गोली चलाएगा तो हम उसपर गोला चलाएंगे'. रक्षा मंत्री के दौरे को देखते हुए दोनों ही स्थानों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई थी.

दौरे का राजनीतिक महत्व

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने राजसमंद जिले में दो प्रमुख सीटों, कांकरोली और नाथद्वारा पर अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के दौरे से भाजपा को इन दोनों सीटों पर जीत हासिल करने में मदद मिलने की उम्मीद है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभाओं में केंद्र सरकार की उपलब्धियों और भाजपा के चुनावी घोषणापत्र के मुद्दों पर जोर दिया. इसके अलावा, राजस्थान में कानून-व्यवस्था और विकास के मुद्दों पर भी चर्चा की जा सकती है. उन्होनें कहा अब धरती की बात छोड़ दीजिए हम चंद्रमा पर पहुंच चुके हैं.

ये भी पढें- Rajasthan Election 2023: ये हैं वसुंधरा राजे के राम और श्याम, आज झालावाड़ में इस तरह होगी मुलाकात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close