विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Airport Threat: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप, CISF पुलिस ने शुरू की जांच

राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल आया है. एयरपोर्ट प्रबंधन को मिले इस धमकी भरा ई-मेल पुलिस द्वारा किये गये सर्च ऑपरेशन में अभी तक कुछ भी नहीं मिला है.

Read Time: 2 min
Jaipur Airport Threat: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप, CISF पुलिस ने शुरू की जांच
जयपुर एयरपोर्ट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jaipur Airport Threat: राजस्थान के जयपुर में अचानक से हड़कंप मच गया है. जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. एयरपोर्ट प्रबंधन को धमकी भरा ई-मेल आया है. इस धमकी के मिलने के बाद से सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया है. हालांकि अभी तक सर्च ऑपरेशन में कुछ भी नहीं मिला है. 

इस धमकी मिलने के बाद ही एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों के द्वारा लोगों की जांच भी की गई. वहीं विमान से आने जाने वाले यात्रियों की भी जांच की गई. धमकी की सूचना के बाद करीब 1 घंटे तक पुलिस प्रशासन और एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बम को ढूंढने के लिए सर्च अभियान ऑपरेशन चलाया.

इस दौरान सुरक्षा एजेंसीयों ने बम निरोधी दस्ता और डॉग स्क्वायड की मदद से बम तलाशा गया।,लेकिन एजेंसीज को ऐसा कोई बम नहीं मिल पाया.धमकी के बाद एयरपोर्ट प्रबंधन ने एयरपोर्ट थाने को पूरे मामले की जानकरी दी है. साथ ही एक रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. 

8 दिन पहले ही की थी मॉकड्रिल 

20 दिसंबर को किसी अनहोनी परिस्थिति से मुकाबला करने के लिए एयरपोर्ट पर मॉकड्रिल की गई थी. जिसमें संबंधित सुरक्षा एजेंसियां शामिल हुई थीं. मॉक ड्रिल के दौरान सुबह 11 बजे जयपुर एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर चार आतंकियों के हमले का सीन क्रिएट किया गया था. इस दौरान दो आतंकी टर्मिनल की एक बिल्डिंग में घुस गए. इसी बीच दो आतंकी कार्गो एरिया की ओर बढ़े. CISF की टीम ने बाहर खड़े दो आतंकियों को मार गिराया. इसके बाद CISF की टीम ने टर्मिनल-1 में छिपे दो आतंकियों को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया. कुछ ही देर में गोलीबारी के दौरान एक और आतंकी मारा गया, जबकि एक आतंकी को पकड़ लिया गया.

यह भी पढ़ें- सर्दी ने दिखाए तेवर, राजस्थान के कई इलाकों में बारिश की संभावना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close