विज्ञापन

Rising Rajasthan: जयपुर में प्री-इंवेस्टमेंट समिट, 45 हजार करोड़ के निवेश करार पर होंगे हस्ताक्षर

राजस्थान के शहरी विकास को बढ़ावा देने के लिए जयपुर में 14 अक्टूबर को नगरीय विकास मंत्री झाबर सिंह खर्रा की अध्यक्षता में राइजिंग राजस्थान प्री-इंवेस्टमेंट समिट का आयोजन होगा.

Rising Rajasthan: जयपुर में प्री-इंवेस्टमेंट समिट, 45 हजार करोड़ के निवेश करार पर होंगे हस्ताक्षर
फाइल फोटो

Rajasthan Pre-Investment Summit: राजस्थान के शहरी विकास की दिशा में सोमवार (14 अक्टूबर) का दिन खास होगा. जयपुर के होटल आईटीसी राजपूताना शेरेटन में सोमवार को सुबह 9 बजे राइजिंग राजस्थान के तहत नगरीय विकास विभाग की प्री-इंवेस्टमेंट समिट का आयोजन नगरीय विकास मंत्री झाबर सिंह खर्रा की अध्यक्षता में किया जाएगा.

दुनियाभर के निवेशक होंगे शामिल

नगरीय विकास एवं आवासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव वैभव गालरिया ने बताया कि राइजिंग राजस्थान, राज्य के अभूतपूर्व, समावेशी, सतत आर्थिक, सामाजिक विकास और लोगों के कल्याण के लिए निजी क्षेत्र की भागीदारी की दिशा में राज्य का मिशन है. उन्होंने बताया कि मंत्री झाबर सिंह खर्रा की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली प्री-इंवेस्टमेंट समिट में दुनियाभर के निवेशक शिरकत करेंगे.

45 हजार करोड़ के निवेश का करार 

गालरिया ने बताया कि समिट में ही 25 बड़े निवेशक राज्य सरकार के साथ 45 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा के निवेश करारों पर हस्ताक्षर किये जाएंगे. कार्यक्रम में मुख्य सचिव सुधांश पंत, स्वायत्त शासन विभाग के प्रमुख सचिव डॉ. राजेश कुमार यादव, निदेशक कुमार पाल गौतम सहित संबंधित विभागों के उच्चाधिकारी भी शिरकत करेंगे.

ये भी पढ़ें- 

उपचुनाव से पहले टोंक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध, जिलाध्यक्ष बदलने का मांग

राजस्थान उपचुनाव: BJP उम्मीदवारों की जल्द होगी घोषणा, CM भजनलाल की दिल्ली में जेपी नड्डा से मुलाकात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
SI भर्ती परीक्षा रद्द न करने की मांग तेज, अभिमन्यू पूनियां बोले- 100 दोषी बरी हो जाए, लेकिन...
Rising Rajasthan: जयपुर में प्री-इंवेस्टमेंट समिट, 45 हजार करोड़ के निवेश करार पर होंगे हस्ताक्षर
Catch the Rain Campaign Surat CM Bhajan Lal laid emphasis on water conservation and public participation
Next Article
कैच द रेन कैम्पेन: राजस्थान में दूर होगा जल संकट, CM भजनलाल ने कहा- आने वाली पीढ़ियों के लिए जीवनदायिनी साबित होगा ये अभियान
Close