विज्ञापन

चित्तौड़गढ़ में डेढ़ साल बाद शिकंजे में आई लुटेरी दुल्हन, एक को लूटने के बाद दूसरे से ठगी की तैयारी

राजस्थान में एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया गया है. जो अलग-अलग जगहों पर शादी कर उस घर को लूट कर फरार हो जाती थी.

चित्तौड़गढ़ में डेढ़ साल बाद शिकंजे में आई लुटेरी दुल्हन, एक को लूटने के बाद दूसरे से ठगी की तैयारी

Rajasthan News: राजस्थान में ठगी का मामला तेजी से बढ़ रहा है. यहां अलग-अलग तरीके से ठगी का मामला सामने आ रहा है. वहीं चितौड़गढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने पहले कोर्ट मैरिज कर पति का विश्वास जीता और मौका देखते ही घर से सोना और नकदी लेकर फरार हो गई. इसके बाद पीड़ित पति ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. वहीं डेढ़ साल बाद अब लुटेरी दुल्हन पुलिस के शिकंजे में आई है.

पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को उस वक्त गिरफ्तार किया है जब वह किसी दूसरे व्यक्ति के साथ शादी कर वारदात को अंजाम देने की फिराक में थी.

मार्च 2023 को हुई थी पहली लूट

जिला पुलिस अधीक्षक  सुधीर जोशी ने बताया कि गत साल 3 मार्च 2023 को गंगरार थाना में बाबु लाल नाम के शख्स ने कंचन नाम की महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जिसमें बताया गया कि बाबूलाल ने इंदौर की रहने वाली कंजन के साथ शादी की थी है. उससे कोर्ट मैरिज कर शादी की थी. वहीं उसने बाबू लाल और उसके परिवार का विश्वास जीत कर झांसा देकर जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गई.

दूसरी वारदात को अंजाम देते समय पकड़ी गई

एसपी सुधीर जोशी ने लुटेरी दुल्हन को पकड़ने के लिए निर्देश दिये थे. इसके लिए एक टीम गठित की गई. टीम ने जांच कर लुटेरी कंचन को डिटेन करने के लिए मुखबिर लगाए. कई ठिकानों पर दबीश भी दी गई. लेकिन अजमेर के किशनगढ़ में एक और वारदात को अंजाम देने की तैयारी थी तभी उसे गिरफ्तार किया गया. वह एक और शख्स से कोर्ट मैरिज करने की तैयारी में थी. लेकिन अब वह पुलिस की गिरफ्त में हैं. अब उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः ACB Action: जयपुर में RTO इंस्पेक्टर के बाद अग्निशमन अधिकारी को ACB ने किया ट्रैप, 50 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा के साढ़ू बने गोविंद सिंह डोटासरा, बोले- 'दोनों मिलकर भजनलाल सरकार का तख्तापलट करेंगे'
चित्तौड़गढ़ में डेढ़ साल बाद शिकंजे में आई लुटेरी दुल्हन, एक को लूटने के बाद दूसरे से ठगी की तैयारी
Bhajan singer Kanhiya Mittal refuses to join Congress, says- not want to break trust of any Sanatani
Next Article
कांग्रेस में नहीं शामिल होंगे कन्हैया मित्तल, बोले- नहीं चाहता किसी सनातनी का भरोसा टूटे
Close