विज्ञापन

भाषा की शालीनता को लेकर भाजपा पर बरसे सचिन पायलट, गहलोत की टिप्पणी पर साध ली चुप्पी

Sachin Pilot Dausa: कांग्रेस नेता सचिन पायलट मंगलवार को दौसा के दौरे पर रहे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भाजपा नेताओं के बयान को लेकर तीखे हमले किए.

भाषा की शालीनता को लेकर भाजपा पर बरसे सचिन पायलट, गहलोत की टिप्पणी पर साध ली चुप्पी
सचिन पायलट.

Rajasthan Politics: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) मंगलवार को दौसा (Dausa) के भांडारेज में किसान सम्मेलन और स्वर्गीय मिट्ठू राम सैनी मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान सचिन पायलट का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. वहीं मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने राजस्थान की भजनलाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, "मैं मानता हूं सरकार पूरी तरह से फेल है .लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह चरमरा चुका है."

इस दौरान भाषा की शालीनता को लेकर सचिन पायलट भाजपा पर जमकर बरसे. हालांकि उनके खिलाफ पूर्व सीएम अशोक गहलोत द्वारा की गई टिप्पणियों पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने चु्प्पी साध ली.

भाजपा नेताओं की बयानबाजी को लेकर सचिन पायलट ने कहा, "भाजपा के नेताओं का बोलने का स्तर ठीक नहीं है. हाल ही में राहुल गांधी के लिए केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का जो बयान आया है, वह निश्चित रूप से निंदनीय है. उन्हें माफी मांगनी चाहिए." 

गहलोत ने पायलट को नकारा-निकम्मा तक कहा था  

हालांकि जब सचिन पायलट से अशोक गहलोत द्वारा उनके खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर सवाल पूछे गए तो वो बगले झांकने लगे. दरअसल रवनीत सिंह बिट्टू के राहुल गांधी पर किए गए बयान को लेकर पायलट ने भाजपा की आलोचना की. इसके बाद जब पत्रकारों ने गहलोत द्वारा की गई टिप्पणी का जिक्र किया तो वो चुप हो गए. उल्लेखनीय हो कि गहलोत-पायलट कंट्रोवर्सी के दौरान गहलोत ने पायलट को नकारा-निकम्मा तक कहा था.

बिट्टू के बयान पर पायलट ने भाजपा पर हमला

केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के बयान पर सचिन पायलट ने कहा कि उन्होंने राहुल गांधी के लिए जैसी भाषा का प्रयोग किया है, ऐसा नहीं करना चाहिए. इसके लिए उनको और भाजपा को माफी मांगनी चाहिए. बिट्टू अभी नए-नए भाजपा में गए हैं. और वह अपने आप को भाजपा के प्रति पूरी समर्पित होने का भाव दिखाना चाह रहे हैं.

राजस्थान में भाजपा संगठन कुछ बोलता है और सरकार कुछ औरः पायलट

राजस्थान की भजनलाल सरकार पर हमला बोलते हुए सचिन पायलट ने कहा कि संगठन कुछ बोलता है सरकार कुछ बोलती है. इस 10 महीने के अल्प समय है और लोकसभा चुनाव में जो कांग्रेस पार्टी का परफॉर्मेंस रहा उसको देखकर भाजपा हताश है. 

बीजेपी सरकार को बिजली-पानी पर देना चाहिए ध्यान

बीजेपी सरकार को बिजली, पानी पर ध्यान देना चाहिए. सचिन पायलट ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बहुत खराब हो चुकी है, जिसके चलते बलात्कार हो रहे हैं. अलवर के पास आतंकी ट्रेनिंग सेंटर पाया गया . इसलिए राजस्थान के भजनलाल सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में किसानों और उद्योगों को मिलेगी सस्ती बिजली, PM मोदी के बर्थडे पर भजनलाल शर्मा ने किया ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कितनी कारगर साबित हो रही प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना? NDTV की रिपोर्ट में सामने आई ये सच्चाई
भाषा की शालीनता को लेकर भाजपा पर बरसे सचिन पायलट, गहलोत की टिप्पणी पर साध ली चुप्पी
who is atishi delhi new cm got chief minister post after become Kalkaji AAP mla in 2020 for first time
Next Article
2020 में पहली बार बनीं विधायक, 4 साल में ही मिल गई दिल्ली CM की कुर्सी, आतिशी के अनसुने किस्से
Close