विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

सचिन पायलट जन्मदिन: प्रशंसकों ने केक काटकर मनाया जन्मदिन, सीएम गहलोत ने भी दी बधाई

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी सचिन पायलट को जन्मदिन की शुभकामना दी है. सोशल साइट पर एक ट्वीट में मुख्यमंत्री गहलोत ने अपनी बधाई संदेश कहा, कांग्रेस परिवार के साथी सचिन पायलट को जन्मदिन की बधाई, ईश्वर आपको सुखी, स्वस्थ व चिरायु जीवन प्रदान करे.

Read Time: 2 min
सचिन पायलट जन्मदिन: प्रशंसकों ने केक काटकर मनाया जन्मदिन, सीएम गहलोत ने भी दी बधाई
केक काटकर सचिन पायलट का जन्मदिन मनाते प्रसंशक

टोंक से विधायक और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के 46वें जन्मदिन पर टोंक में रात 12 बजकर 1 मिनट पर केक काटकर और लड्डू बांटकर उनके प्रशंसकों ने पायलट का जन्मदिन मनाकर अपनी खुशी का इजहार किया और उम्मीद जताई कि सचिन पायलट जरूर मुख्यमंत्री भी बनेंगे ओर टोंक का विकास भी करेंगे. इस दौरान प्रशसंकों ने आतिशबाजी भी कर अपनी खुशी जाहिर की.

पायलट का जन्मदिन उनके दीवानों के लिए किसी जश्न से कम नहीं होता. टोंक शहर में उनके बड़े प्रशंसकों में से एक अकबर खान ने पायलट के जन्मदिन पर रात 12 बजते ही महिला-पुरुषों के साथ केक काटते हुए आतिशबाजी की और पायलट के जन्मदिन पर लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया. 

उधर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी सचिन पायलट को जन्मदिन की शुभकामना दी है. सोशल साइट पर एक ट्वीट में मुख्यमंत्री गहलोत ने अपनी बधाई संदेश कहा, कांग्रेस परिवार के साथी सचिन पायलट को जन्मदिन की बधाई, ईश्वर आपको सुखी, स्वस्थ व चिरायु जीवन प्रदान करे.

प्रसशंक अकबर खान ने कहा कि एक दिन उनकी उम्मीदे पूरी होगी और सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनेंगे. सचिन पायलट के जन्मदिन पर आज उनके समर्थक अस्पताल में फल वितरण ओर पौधरोपण जैसे आयोजन करगे जैसा कि हर साल उनके जन्मदिन पर टोंक में होता है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close