विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

दौसा में बोले सचिन पायलट- " भाजपा ने अभी 40 उम्मीदवारों की घोषणा की है और 80 जगह इनके झगड़े हो गए ''

शुक्रवार को दौसा के कांदौली गांव में प्रियंका गांधी की विशाल जनसभा हो रही है.जहां ERCP को लेकर कांग्रेस की जनजागरण यात्रा का समापन भी होगा. गुरुवार को सचिन पायलट ने सभा स्थल का जायजा लेने दौसा पहुंचे थे.

Read Time: 4 min
दौसा में बोले सचिन पायलट-
सचिन पायलट ( फाइल फोटो )
DAUSA:

विधानसभा चुनाव के लिए घमासान अभी से शुरू होने लगा है. प्रियंका गांधी के दौसा के कंदोली गांव में 20 अक्टूबर को विशाल जनसभा के चलते सचिन पायलट आज दौसा पहुंचे. जहां उन्होंने सभा स्थल का जायजा लिया. मीडिया से बात करने के दौरान पायलट ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि, भाजपा ने अभी तक 40 टिकट बांटे हैं और भाजपा के अंदर 80 झगड़े हो चुके हैं.सचिन पायलट आगे कहा है कि, ERCP को लेकर कल प्रियंका गांधी की सभा है जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है. 

दौसा के कांदौली गाव में प्रियंका वाड्रा गांधी की कल विशाल जनसभा होने के चलते आज सचिन पायलट ने सभा स्थल का जायजा लेने दौसा पहुंचे.राजस्थान में आचार संहिता लगने के बाद दौसा जिले में प्रियंका वाड्रा गांधी या किसी बड़े नेता की पहली जन सभा के साथ सिकराय विधानसभा सहित दौसा जिले में चुनाव प्रचार का आगाज होने जा रहा है.

शुक्रवार को कांदौली गांव से प्रियंका गांधी दौसा में विशाल सभा के साथ संबोधित करेगी जिसमें दौसा, जयपुर और भरतपुर संभाग से लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. सभा की तैयारियों को देखने के लिए आज सचिन पायलट सभा स्थल पहुंचे। इस मौके पर सचिन पायलट ने कहा कि दौसा में बड़ी सभा होती आई है. आज से 2 दशक पहले सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता दौसा में आकर सभा कर चुके हैं और कल प्रियंका गांधी ERCP को लेकर कांग्रेस की जनजागरण यात्रा के समापन के मौके पर सभा को संबोधित करने दौसा आ रही हैं. 

दौसा कांग्रेस का गढ़ रहा है - पायलट 

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए पायलट बोले हाल ही में जो खबरें सामने आ रही है उसको देखकर लगता है कि ना तो सदन के अंदर ना सदन के बाहर न जयपुर ना दिल्ली बीजेपी कहीं प्रभाव नहीं छोड़ पाई है ERCP के मुद्दे पर  पायलट ने कहा कि, ERCP को लेकर केंद्र सरकार ने वादा खिलाफी की है, हम कई सालों से मांग कर रहे हैं कि, ERCP को राष्ट्रीय परियोजना घोषित की जाए लेकिन केंद्र सरकार आज अटक ऐसा नहीं कर पाई. 

पायलट ने कहा की दौसा जिला कांग्रेस का गढ़ रहा है और कांग्रेस को कैसे मजबूत करें इस पर भी सभी नेता कार्यकर्ताओं को प्रियंका गांधी एकजुट करेंगी. जिसको टिकट मिलेगा या जिनको नहीं मिलेग सब मिलजुल कर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंग.

भाजपा ने टिकट दिए 40 लड़ाई हो गई 80 जगह 

सचिन पायलट ने टिकटों पर हुए कहा कि, कांग्रेस के टिकट जल्द फाइनल हो जाएंगे कौन किस सीट में लड़ेगा यह तय हो जाएगा, अगले 5 साल का जो रोड मैप है, उसको तैयार करने में लगे हुए हैं राजस्थान में सरकार रिपीट होगी जनता के ऊपर पूरा भरोसा है कांग्रेस हमेशा सामूहिक और एकजुट हो कर चुनाव लड़ती है, भाजपा ने तो 40 टिकट दिए और उनकी 80 जगह लड़ाई हो गई. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close