विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: प्रचार के दौरान सचिन पायलट की गाड़ी हुई खराब, टोंक से अर्जेंट बुलानी पड़ी दूसरी कार

पायलट सुबह होटल से अपनी फोर्ड गाड़ी जिसका नंबर RJ 01 UD 270 था प्रचार पर निकले थे जो कि हरचन्डेडा गांव में खराब हो गई. उसके बाद पायलट ब्लेक कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी जिसका नंबर RJ 14-UJ 4277 में आगे का सफर किया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: प्रचार के दौरान सचिन पायलट की गाड़ी हुई खराब, टोंक से अर्जेंट बुलानी पड़ी दूसरी कार
टोंक विधायक सचिन पायलट का फाइल फोटो.

Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) की गाड़ी शुक्रवार दोपहर टोंक के हरचंदेड़ा गांव के पास प्रचार के दौरान अचानक बंद हो गई. काफी देर बाद भी जब कार स्टार्ट नहीं हुई तो पायलट अपने काफिले में चल रही एक स्कॉर्पियो कार में सवार होकर आगे बढ़ गए. इसके बाद वे उंटीटाना गांव पहुंचे जहां टोंक से बुलाई गई दूसरी गाड़ी उनका इंतजार कर रही थी. इसके बाद पायलट स्कॉर्पियो से उतर उस गाड़ी में सवार हो गए और प्रचार पर फिर से निकल पड़े.

पायलट ने हंसते हुए दिया जवाब

प्रचार के दौरान गाड़ी खराब हो जाने के सवाल पर सचिन पायलट ने हंसते हुए NDTV Rajasthan से कहा कि गाड़ी ज्यादा चलेगी तो खराब तो होगी ही. टोंक से आये कार मैकेनिक ने हरचंदेड़ा गांव के पास आकर गाड़ी को ठीक किया और बताया कि गाड़ी में पाइप लिंक होने के कारण बेल्ट टूट गई थी. अब गाड़ी को ठीक कर दिया गया है और गाड़ी को जयपुर में कंपनी के गैराज भेजा गया है. वहीं सचिन पायलट के साथ काफिले में चल रहे उनके समर्थक अकबर खान ने बताया कि हरचंदेड़ा गांव के पास गाड़ी खराब हो गई थी जिसके बाद मैंने टोंक से शाहिद भाई मिस्त्री को बुलाया और अब गाड़ी ठीक हो गई है, लेकिन गाड़ी को फिटनेस जांच के लिए जयपुर फोर्ड के शोरूम पर भेजा गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

स्कॉर्पियो से उतरकर फॉर्च्यूनर में सवार

सचिन पायलट शुक्रवार को बम्बोर, हरचंदेड़ा, नया गांव, अहमदपुरा चौकी, सड़ा, उंटीटाना, घांसडी सहित दर्जनों गांवों के दौरे पर रहे और जनता से उन्होंने जीत का आशीर्वाद मांगते हुए दोहराया कि इस सीट पर आज पूरे देश की नजर है. लेकिन पायलट को वाहन ने आज धोखा दे दिया. वह सुबह होटल से अपनी फोर्ड गाड़ी जिसका नंबर RJ 01 UD 270 था प्रचार पर निकले थे जो कि हरचन्डेडा गांव में खराब हो गई. उसके बाद पायलट ब्लेक कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी जिसका नंबर RJ 14-UJ 4277 में आगे का सफर किया और बाद में पायलट ने उंटीटाना गांव में एक बार फिर गाड़ी बदली ओर बाकी बचे गांवों के प्रचार को फॉर्च्यूनर गाड़ी में बैठकर पूरा किया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close