विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

Rajasthan Election 2023: सतीश पूनिया ने एक लाइन में मांगा प्रियंका गांधी से जवाब, बोले- 'राजस्थान की महिलाओं को...'

सतीश पूनिया ने कहा, 'राजस्थान की जनता प्रियंका गांधी से पूछ रही है कि उन्होंने तो सिर्फ इतना कहा है कि 'लड़की हूं, लड़की हूं' तो क्या वह राजस्थान में दुष्कर्म पीड़ित महिलाओं के लिए लड़ रही हैं?'

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: सतीश पूनिया ने एक लाइन में मांगा प्रियंका गांधी से जवाब, बोले- 'राजस्थान की महिलाओं को...'
प्रियंका गांधी वाड्रा.

Rajasthan News: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) हाल ही में राजस्थान के दौरे पर आई थीं. इस दौरान उन्होंने दौसा जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला था. इसके बाद से ही वे बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं. मंगलवार को भी जब पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) से उनके जन्मदिन के मौके पर बातचीत की गई, तो उस वक्त भी वे प्रियंका गांधी पर बयान देने से नहीं चुके.

'महिलाओं को सम्मान-सुरक्षा कब मिलेगी'

जयपुर में मीडिया को बयान देते हुए सतीश पूनिया ने कहा, 'पिछली बार जब प्रियंका गांधी निवाई आई थीं तो उन्होंने चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया और प्रधानमंत्री पद का अपमान किया, झूठा बयान दिया. राजस्थान की जनता प्रियंका गांधी से पूछ रही है कि उन्होंने तो सिर्फ इतना कहा है कि 'लड़की हूं, लड़की हूं' तो क्या वह राजस्थान में दुष्कर्म पीड़ित महिलाओं के लिए लड़ रही हैं? उन्हें एक लाइन में जवाब देना चाहिए कि राजस्थान की महिलाओं को सम्मान और सुरक्षा कब मिलेगी? पिछले 5 वर्षों में जिस तरह से उत्पीड़न की घटना महिलाओं के प्रति हुई हैं, ऐसा देश और दुनिया में कहीं नहीं हुआ कि जिंदा भट्टी में झोंक दिया हो. ये सारी घटनाएं राजस्थान में हुई हैं. अब वो दोनों भाई-बहन चुनाव के वक्त प्रचार के लिए यहां आते हैं. लच्छेदार बात करते हैं, पर मुझे लगता है कि राजस्थान की जनता अब सब समझ चुकी है. जनता न तो अब उन्हें देखने की इच्छुक है, और न ही सुनने की.'

बीजेपी राजस्थान के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें प्रदेश की कांग्रेस सरकार से महिलाओं के साथ होने वाली घटनाएं और उनकी सुरक्षा न कर पाने के मुद्दे पर जवाब मांगा गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'राजस्थान को महिला अपराध में शीर्ष पर लाने वाली गहलोत सरकार की विदाई का समय आ गया है. बहन-बिटियों की सुरक्षा और सम्मान की जिम्मेदारी सुनिश्चित करेगी भाजपा सरकार.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close