विज्ञापन
Story ProgressBack

रेड सिग्नल पर नहीं रोकी स्कॉर्पियो, ट्रैफिक कांस्टेबल को बोनट पर घसीट ले गया ड्राइवर, वायरल हुआ वीडियो

रोड पर ट्रैफिक की रेड लाइट होने के बावजूद भी युवक ने स्कॉर्पियो नहीं रोकी, जिसे रोकने आए कांस्टेबल को धक्का मारते हुए आगे बढ़ता रहा.

Read Time: 3 min
रेड सिग्नल पर नहीं रोकी स्कॉर्पियो, ट्रैफिक कांस्टेबल को बोनट पर घसीट ले गया ड्राइवर, वायरल हुआ वीडियो
स्कॉर्पियो पर बैठा कांस्टेबल

जोधपुर के चपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना हल्के में नहर रोड पर ट्रैफिक की रेड लाइट होने के बावजूद भी युवक ने स्कॉर्पियो नहीं रोकी. बल्कि स्कॉर्पियो रोकने के लिए बीच में आए कांस्टेबल को टक्कर मार दी. इसके बाद कांस्टेबल उछलकर गाड़ी के बोनट पर आ गया और ड्राइवर लगभग आधा किलोमीटर तक चलाता रहा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रेड सिग्नल के बावजूद नहीं रोकी गाड़ी

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना अधिकारी हुकम सिंह के अनुसार थाने के आगे नहर चौराहे पर रविवार दोपहर को डीपीएस सर्किल की तरफ से एक स्कॉर्पियो गाड़ी आई तभी चौराहे पर रेड सिग्नल हो गया था. इसके बाद भी चालक झंवर के जानादेसर निवासी अशोक पुत्र बाबूराम ने गाड़ी नहीं रोकी.

जान बचाते हुए बोनट पर चढ़ा कांस्टेबल

गाड़ी के सामने ट्रैफिक कांस्टेबल सुशील कुमार ने रोकने की कोशिश की मगर चालक ने कांस्टेबल को टक्कर मार कर गाड़ी दौड़ाने लगा. उस दौरान कांस्टेबल सुशील अपनी जांच बचाते हुए गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया. लेकिन फिर भी चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और नहर रोड की तरफ घूमाकर करीब आधा किलोमीटर दूर तक ले गया.

पुलिस ने चालक को गिरफ्तार करते हुए सीज की स्कॉर्पियो

मौके पर मौजूद राजीव गांधी नगर थाने के हेड कुक अशोक बिश्नोई ने बाइक से गाड़ी का पीछा किया और अपनी बाइक आगे लगाकर स्कॉर्पियो को रोका. पुलिस ने एमवी एक्ट में कार्रवाई करते हुए गाड़ी सीज कर दी और चालक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं यातायात पुलिस की तरफ से फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. 

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है इस तरह के हादसे राजस्थान की सड़कों पर आए दिन होते रहते हैं, आज किसी पुलिस वाले के साथ यह घटना हुई तो प्राथमिकता में आयी. लेकिन अगर किसी आम आदमी के साथ यह घटना होती तो क्या पुलिस इतनी तेजी से कार्रवाई करती, इस घटना के बाद यह बड़ा सवाल आम लोगों के मन में पैदा हो रहा है.

यह भी पढ़ें- सीट नहीं मिली तो बस ड्राइवर और कंडक्टर को पीटा और यात्रियों से पैसे लूट लिए

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close